top of page
Search
  • alpayuexpress

दीपावली के अवसर पर!...वरिष्ठ समाजसेवी विजय प्रकाश दूबे के आर्थिक सहयोग से वृद्धा आश्रम में बाटी गई म

दीपावली के अवसर पर!...वरिष्ठ समाजसेवी विजय प्रकाश दूबे के आर्थिक सहयोग से वृद्धा आश्रम में बाटी गई मिष्ठान


रजत श्रीवास्तव मंडल ब्यूरो चीफ


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर दीपावली के अवसर पर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन लंगरपुर स्थित वृद्धा आश्रम में जिले के वरिष्ठ समाजसेवी विजय प्रकाश दूबे के विशेष आर्थिक सहयोग से वृद्ध जनों को सायंकाल नाश्ता के रूप में मिष्ठान एवं समोसा वितरण किया गया।

आपको बताते चलें कि वरिष्ठ समाजसेवी विजय प्रकाश दूबे हमेशा गरीब तबके के लोगों का सहयोग करते रहते हैं इसी क्रम में आज भी दीपावली के अवसर पर मिष्ठान वितरण कर एक मानवता का मिसाल पेश किये है।

वहीं मौजूद लोगों ने इस नेक कार्य के लिए वरिष्ठ समाजसेवी विजय प्रकाश दूबे को बधाई देते है पुनः धनतेरस व दिपावली की शुभ अवसर पर धन की देवी मां लक्ष्मी से कामना किया कि वरिष्ठ समाजसेवी विजय प्रकाश दूबे को यश, धन, एवं वैभव में वृद्धि दें एवं उन्हें स्वास्थ्य लाभ के साथ दीर्घायु प्रदान करें।

इस कार्यक्रम में शारीरिक रूप से सहयोग करने के लिए सदर अस्पताल के चिकित्सक नारायण पाण्डेय, पर्यावरण के संरक्षण के रूप में जिले में सैकड़ो वक्षारोपण करने वाले प्रवीण तिवारी (पेड़ बाबा ),समाजसेवी लावारिस की वारिश कहे जाने वाले कुंवर विरेंद्र सिंह, वेद राय, पशुपतिनाथ सिंह,दीपक तिवारी इत्यादि रहे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page