Search
  • alpayuexpress

तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो के धक्के से सड़क किनारे लगा हाईटेंशन विद्युत पोल एवं तार छतिग्रस्त,



तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो के धक्के से सड़क किनारे लगा हाईटेंशन विद्युत पोल एवं तार छतिग्रस्त,दस हज़ार हर्जाने के साथ मामला हुआ शांत


नवम्बर मंगलवार 24-11-2020


( दिनेश कुमार डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर, (दुल्लाहपुर )-अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


।सेवराई। स्थानीय तहसील मुख्यालय के भदौरा बस स्टैंड के पास अनियंत्रित स्कॉर्पियो के धक्के से सड़क किनारे लगा हाईटेंशन विद्युत पोल एवं तार क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने वाहन को कब्जे में लेते हुए विधिक कार्रवाई में जुट गए।

जानकारी अनुसार बिहार नंबर की एक स्कोर्पियो देवल के रास्ते भदौरा बस स्टैंड की तरफ जा रही थी। यह अभी सेवराई तहसील कार्यालय से आगे बढ़ी ही थी कि न्यू मार्केट के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे हाईटेंशन विद्युत पोल से टकरा गई। जिससे जहाँ विधुत पोल पूरी तरह से टूट गया वही सम्बंधित क्षेत्र की बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई। सूचना पर पहुंची सेवराई चौकी पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेते हुए कार्रवाई में जुट गई। विद्युत पोल क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण जहां पास के दुकान के बाहर रखे रुई के बंडल में आग लग गई। सड़क किनारे जल निकासी के लिए बना नाला भी पूरी तरह से टूट गया। स्थानीय पुलिस एवं विद्युत कर्मियों की हस्तक्षेप के बाद वाहन चालक द्वारा पोल मरम्मत के लिए हरजाना राशि जमा करने के बाद मामला शांत हुआ।

इस बाबत अधिशासी अभियंता महेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस मामले में मुझे कोई जानकारी नहीं है। संबंधित जेई और एसडीओ से बात कर मामले को दिखवाया जाएगा।

1 view0 comments