Search
  • alpayuexpress

त्योहारों के आते ही पुलिस हुई अलर्ट!...पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के अंदर रूट मार्च निकाला गया

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


त्योहारों के आते ही पुलिस हुई अलर्ट!...पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के अंदर रूट मार्च निकाला गया


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर त्योहारों को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के अंदर रूट मार्च निकाला जा रहा है। जिसके तहत आज एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी के नेतृत्व में रूट मार्च निकाला गया। जो शहर के विभिन्न मार्गो से होते रेलवे स्टेशन पहुंचा। उसके बाद फिर अपने चिन्हित स्थान पर पहुंचकर समाप्त हो गया। इस रुट मार्च में अधिकतर महिला कांस्टेबल ही देखी गई। जो चर्चा का विषय बना रहा। जब इस बाबत जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो, किसी ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। गौरतलब हो की इस रुट मार्च में महिला थाने की थानाध्यक्ष और महिला कांस्टेबल मौजूद रही। यहां तक कि शक्ति मोबाइल की महिला कांस्टेबलों भी सामिल रहीं। लेकिन कोतवाली पुलिस के जवानों की संख्या कम होने पर चर्चा जोरो पर हो गई।जा

नकारी के मुताबिक त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने व शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से प्रतिदिन शहर में रूट मार्च निकाला जा रहा है। जिसके तहत बुधवार को एसपी सिटी के नेतृत्व में रूट मार्च देर रात निकाला गया। जो महुआ बाग, मिश्र बाजार, विशेश्वरगंज, लंका होते हुए सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचा। जहां से रूट मार्च फिर वापस लंका पहुंचकर समाप्त हो गया। इस रूट मार्च में शहर कोतवाली, महिला थाना और शक्ति मोबाइल के अलावा यातायात के जवान भी शामिल रहे।

लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि इस रूट मार्च में अधिकतर लोग गाड़ियों से घूमते नजर आए और वही महिला पुलिसकर्मी पूरी शहर का पैदल ही चक्रमण करती नजर आई। जबकि पुरुष कांस्टेबलों से महिला कांस्टेबलों की संख्या ज्यादा रही जो चर्चा का विषय बनी रही। यहां तक की यातायात प्रभारी उस दौरान रेलवे स्टेशन पर खुद फोर व्हीलर से चक्रमण करते नजर आए।


1 view0 comments