top of page
Search
  • alpayuexpress

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से!...कार चालक की मौत, एक महिला सहीत चार लोग घायल

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से!...कार चालक की मौत, एक महिला सहीत चार लोग घायल


अजय कुमार सीनियर रिपोर्टर


गाजीपुर:- ख़बर गाजीपुर जिले से है जहां पर थाना बिरनो अंतर्गत तेज रफ्तार आ रही अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल और कार में जोरदार टक्कर मार दि जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई,घटना में पांच घायल एक महिला की हालत गंभीर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए। ट्रक ड्राइवर समेत ट्रक को कब्जे में ले लिया।

मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पारा के प्राइमरी पाठशाला के समीप दुल्लहपुर के तरफ से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल और कार में टक्कर मारा।घटना में कार सवार कर्मवीर सिंह उर्फ राहुल 35 वर्ष निवासी घरचित जिला चंदौली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनिहारी ले जाया गया।वहीं इस हादसे में कार में सवार तीन लोग बाल बाल बचे।ट्रक के धक्के से मोटर साइकिल सवार रामप्रताप 50 वर्ष निवासी अकबरपुर जनपद मऊ अपनी पत्नि सीमा देवी के साथ किसी काम से गाजीपुर से अपने घर को जा रहे थे।इस दुर्घटना में महिला की हालत गंभीर है ।

जिसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।कार सवार युवक प्राइवेट कंपनी सिल्का के कर्मचारी हैं।इस मौके पर बिरनो थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव ने बताया की मृतक के परिजनो के तरफ से अभी कोई तहरीर प्राप्त हुआ है।वही ट्रक समेत ड्राईवर को कब्जे में ले लिया गया है । विधिक कार्यवाही की जा रही है।

2 views0 comments

Comments


bottom of page