top of page
Search
  • alpayuexpress

तेज तर्रार छवि बनाने वाले करंडा एसओ प्रशांत चौधरी!...के सख्त तेवर से अपराधियों में खौफ तो वही फरियाद

तेज तर्रार छवि बनाने वाले करंडा एसओ प्रशांत चौधरी!...के सख्त तेवर से अपराधियों में खौफ तो वही फरियादियों की समस्याओ का तुरंत हो रहा है निस्तारण


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर करंडा थाना के एसओ प्रशांत चौधरी के सख्त तेवर से अपराधियों में खौफ इस कदर देखने को मिल रहा है कि अपराधी क्षेत्र छोड़ने तक को मजबूर हो गए हैं करंडा थाना अध्यक्ष प्रशांत चौधरी द्वारा कानून व्यवस्था पुरी तरफ से मजबूत रखा गया है जिससे अपराधियों में अपराध करने के पहले अंजाम सोच लेना जरूरी हो गया है

आपको बता दें कि गाजीपुर जनपद में अपनी तेज तर्रार छवि बनाने वाले एसओ प्रशांत चौधरी रेवतीपुर में पच्चीस वर्ष पुराना डबल मर्डर का खुलासा के साथ साथ कई बड़े घटना का खुलासा कर चुके हैं।

एसओ ने बताया कि मेरी प्राथमिकताएं थाने पर आये फरियादियों की समस्याओ को गंभीरता से सुनना तथा संबंधित को भेजकर तसतिक कराना तथा पुनः संबंधित से फीडबैक लेना है।

उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति संदिग्ध पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

हमारे क्षेत्र में मुझे शांति का माहौल पसंद है। अपराध करने से पहले अपराध से याद तो दूर रहें या फिर अपराधी क्षेत्र को छोड़ दे अन्यथा की स्थिति में किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

5 views0 comments

Comments


bottom of page