Search
  • alpayuexpress

जानिए SP ने पांच साल के मासूम से क्यों कहा 'बहुत बुरी ये बात है'..!





( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


मई शुक्रवार 1-5-2020


जानिए SP ने पांच साल के मासूम से क्यों कहा 'बहुत बुरी ये बात है'..!


*सुलतानपुर:* पुलिस कप्तान शिवहरि मीणा शहर के कंटेंमेंट एरीये में रूट मार्च पर निकले थे, उनके साथ उनका लाव लश्कर भी था तभी शहर स्थित सुपर मार्केट के पास एक पांच साल के बच्चे को पिता के साथ स्कूटी पर आता हुए देखकर उन्होंने रुकवा लिया। एसपी ने बच्चे से पूछा अभी कहां गए थे आप, पहले तो बच्चा समझ नही सका और कहा घर पे। पीछे से पिता ने कहा बता दो सर को। इस पर बच्चे ने सही-सही बताया, उसने अपनी मासूम जुबान ने सच बोला 'कहा घूमने।'

बच्चे का जवाब सुनकर एसपी ने कहा 'गलत बात है बेटा ये न, ये घूमने का टाइम नही है न। बहुत बुरी ये बात है।' इसके बाद एसपी ने बच्चे के पिता को हिदायत करते हुए कहा आप समझिए इस बात को घर से बाहर नही निकलना है बिना मास्क के। ''बच्चा है इसलिए मैं छोड़ दे रहा हूं आपको लेकिन ये बहुत बुरी बात है। वो नही समझ रहा है आप समझिए।'' उसके लिए बहुत ख़तरा है, फिर एसपी ने बच्चे से कहा ठीक है बेटा अगली बार घर से बाहर मत आना बुरी बात है। पीछे से किसी ने कहा पास लेकर, इस पर एसपी ने कहा कि पास लेकर भी नही आना। ठीक है जाओ।

गौरतलब हो कि जिले में कोरोना पाजिटिव दो पेशेंट मिलने के बाद पुलिस सुरक्षा की दृष्टि से मुस्तैद है। कोरोना पाजिटिव एक मरीज शहर के खैराबाद मोहल्ले में मिला था, इस कारण प्रशासन में एक किलोमीटर रेंज तक के एरीये को कंटेंमेंट जोन घोषित किया है। इसी जोन में रात्रि में रूट मार्च के समय बच्चे और एसपी का आमना-सामना हो गया था।

3 views0 comments