top of page
Search
  • alpayuexpress

ज्वलंत समस्याओं के समाधान हेतु!...विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में आज दूसरा दिन

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


ज्वलंत समस्याओं के समाधान हेतु!...विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में आज दूसरा दिन कार्य बहिष्कार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


ग़ाज़ीपुर:- विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वाधान में आज दूसरा दिन कार्य बहिष्कार रहा जिसमे बिजली कर्मचारियों , अवर अभियंताओं व अभियंताओं की न्यायसंगत समस्याओं के निराकरण के लिए हड़ताल पर रहे ।

जिसमे ऊर्जा निगमों के बिजली कर्मचारियों और अभियंताओं की ज्वलंत समस्याओं से समाधान हेतु प्रबंधन का हठवादी व दंडात्मक रवैया बना हुवा है जिससे बिजली कर्मियों में भारी गुस्सा है ।

वही जिला संयोजक निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि हम विद्युत कर्मियों ने कल ऊर्जा चेयरमैन एवम भ्रष्ट प्रबंधन के खिलाफ मसाल जुलूस निकाल कर अपने एकता का परिचय देते हुए सरकार को दिखा दिया है कि ऐसे चेयरमैन एम देवराज के साथ कोई भी अधिकारी एवं विद्युत कर्मी कार्य करने को तैयार नहीं है , जिसमे ऐसे तानाशाह चेयरमैन को तत्काल पद से हटाया जाए तभी प्रदेश के सभी विद्युत कर्मी स्वच्छ वातावरण एवम भय मुक्त होकर अपने कार्य को संपादित करेगे ।

वही बिजली कर्मियों को एलएमभी 10 की सुविधा जारी रखा जाय वही समस्त बिजली कर्मियों /निविदा कर्मियों,संविदा कर्मियों को पिछले कई वर्षों से लंबित बोनस का भुगतान किया जाय। सभी रेगुलर कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना लागू किया जाये ।

1 view0 comments

Comments


bottom of page