top of page
Search
  • alpayuexpress

जेसीबी चलने की फर्जी खबर!...चुनावी रंजिश को लेकर विपक्षियों द्वारा किया जा रहा छवि धूमिल:- कुवांटी प्रधान

जेसीबी चलने की फर्जी खबर!...चुनावी रंजिश को लेकर विपक्षियों द्वारा किया जा रहा छवि धूमिल:- कुवांटी प्रधान


⭕झूठी खबर चलाकर प्रचार,प्रसार कर अफवाह फ़ैलाने वालो के खिलाफ कसेंगे कानूनी शिकंजा


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर सा विकास खंड अंतर्गत कुवांटी ग्राम सभा इस समय लाइट में चल रहा है। अभी हाल ही में कुवांटी गांव में तैनात रोजगार सेवक अशोक कुमार के तहरीर पर गांव के ही दो लोगों पर संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं ग्राम प्रधान उत्कर्ष पाण्डेय ने बताया कि इससे घबड़ाकर विपक्षियों द्वारा एक जेसीबी चलने फर्जी वीडियो प्रसारित कर के मेरे छवि को धूमिल करने का काम किया जा रहा है। जिससे मेरे मान सम्मान पर ठेस पहुंचा है। उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा ऐसा कोई भी कार्य नहीं कराया गया है मजदूरों से अमृत सरोवर का कार्य कराया जा रहा है। वहीं विपक्षियो के कहने पर कुछ यूट्यूब और प्रिंट में बिना मेरा पक्ष रखें खबर चलाकर अफवाह फ़ैलाने का कार्य कर रहा है। उनके खिलाफ बहुत कानूनी शिकंजा जरूर कसा जाएगा।

बीडीओ के जांच में प्रधान को मिल चुका है क्लीनचिट:- ग्राम प्रधान उत्कर्ष पाण्डेय का कहना है कि रोजगार सेवक के सदात थाना में तहरीर डालते ही विपक्षियों द्वारा एक जेसीबी का वीडियो लेकर डीएम आर्यका अखौरी से शिकायत किया था। लेकिन दूध का दूध पानी का पानी तो तब हुआ जब खंड विकास अधिकारी सदात डॉ सरजीत सिंह समेत तीन सदस्यीय टीम ने जांचकर मुझे क्लीन चिट दे दिया। उन्होंने बताया कि विपक्षी को यह बात नहीं पच रही है कि मेरे द्वारा मनरेगा समेत अन्य कार्य ग्राम सभा में अधिक कराया जा रहा है और कई बार से ग्रामीणों का सेवा करने का मौका मिल रहा है।

अकाउंटेंट के इंट्री से छिड़ा है कुवांटी में महासंग्राम:- विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो ग्राम सभा के सादात विकास मे खंड में रह चुके अकाउंटेंट कुवांटी निवासी मनोज सिंह के इंट्री होते ही गांव में महासंग्राम छिड़ गया है। ग्राम प्रधान ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि सादात ब्लाक में अकाउंटेंट रह चुके मास्टर माइंडेड मनोज कुमार सिंह का पूरा जाल बुना हुआ है। मजदूरों को डरा धमकाकर इतना प्रताड़ित कर दिया जाय कि प्रधान घुटना टेककर कहे कि आप ही काम कराईये, वर्तमान में अकाउंटेंट मनोज सिंह चंदौली में तैनात हैं।

डॉ सरजीत सिंह, खंड विकास अधिकारी सादात:- पिछले दिनों मेरे द्वारा स्वयं अमृत सरोवर पर जाकर निरीक्षण किया गया था, देखा गया तो मनरेगा मजदूर कार्य कर रहे थे। रिपोर्ट बन रहा है बहुत जल्द बता दिया जाएगा

15 views0 comments

Comments


bottom of page