top of page
Search
  • alpayuexpress

जिले को मिली 25 नए एम्बुलेंस की सौगात!..8 नई एंबुलेंस को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ देश दीपक पाल ने ह

जिले को मिली 25 नए एम्बुलेंस की सौगात!..8 नई एंबुलेंस को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ देश दीपक पाल ने हरी झंडी दिखाकर विभिन्न ब्लॉकों के लिए किया रवाना


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने के लिए लगातार कवायद किया जा रहा हैं। इसी क्रम में जनपद को शासन की तरफ से 8 नए 102 एम्बुलेंस की सौगात मिली है। जिसको मंगलवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ देश दीपक पाल ने हरी झंडी दिखाकर विभिन्न ब्लॉकों के लिए रवाना किया।102 और 108 एंबुलेंस के प्रभारी दीपक राय ने बताया कि जनपद में कुल 102 के 42 एंबुलेंस और 108 के 33 एम्बुलेंस चल रहे हैं। जिसमें से बहुत सारे एम्बुलेंस पुराने होने की वजह से बार-बार खराब होने की शिकायतें आ रही थी। जिसको देखते हुए शासन की तरफ से गाजीपुर जनपद को कुल 25 नई एंबुलेंस दिए गए। जिसमें से 8 एम्बुलेंस मंगलवार को गाजीपुर भेजे गए। जिसे मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ देश दीपक पाल ने हरी झंडी दिखाकर विभिन्न ब्लॉकों के लिए रवाना किया।

उन्होंने बताया कि नए एंबुलेंस के आ जाने से स्वास्थ्य सुविधा में गति पकड़ेगी। वहीं अब पुराने व कंडम हो चुके एंबुलेंस को वापस भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि नई मिले एंबुलेंस में 4 मनिहारी ब्लॉक, 2 जखनिया ,2 देवकली, 1 मिर्जापुर ,2 मोहम्दाबाद, 2 कासिमाबाद ,2 बाराचवर के साथ ही अन्य ब्लाकों के साथ ही जिला मुख्यालय पर भी एंबुलेंस दिया गया है।

3 views0 comments

Comentarios


bottom of page