top of page
Search
  • alpayuexpress

जिलाधिकारी राजेश प्रसाद ने किया औचक निरीक्षण!...निरीक्षण में बंद मिला धन क्रय केंद्र, बोले एसडीएम सं

सेवराई/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


जिलाधिकारी राजेश प्रसाद ने किया औचक निरीक्षण!...निरीक्षण में बंद मिला धन क्रय केंद्र, बोले एसडीएम संबंधित के खिलाफ होगी कार्यवाही


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


सेवराई/गाजीपुर। किसानों के धान की खरीदारी करने के लिए बनाए गए क्रय केंद्रों का शनिवार को उप जिलाधिकारी राजेश प्रसाद ने औचक निरीक्षण किया गया । इस दौरान गहमर क्रय केंद्र बंद मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की बात कही।

दोपहर में एसडीएम राजेश प्रसाद गहमर धान क्रय केंद्र एवं बारा क्रय केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान जहां गहमर क्रय केंद्र पर ताला लटकता मिला, वहीं वही बारा केंद्र पर कर्मचारी मौजूद मिले। एसडीएम द्वारा क्रय से संबंधित वस्तुओं जैसे बोरा, तराजू आदि की जांच-पड़ताल की गई। एसडीएम ने क्रय केंद्र पर तैनात कर्मचारियों से स्पष्ट लहजे में कहा कि किसी भी किसान को धान क्रय करने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस संबंध में एसडीएम ने बताया कि तहसील क्षेत्र में कुल 11 क्रय केंद्र खोले गए हैं। आज गहमर एवं बारा का औचक निरीक्षण किया गया, जिसमें खरीदारी से संबंधित आवश्यक वस्तुओं की जांच पड़ताल की गई। कहा कि गहमर क्रय केंद्र बंद मिला। संबंधितों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। बताया कि अभी धान की आढ़त नहीं हो पा रही है, जिससे क्रय में अभी कोई वृद्धि नहीं हो पाई है।

1 view0 comments

Comments


bottom of page