Search
  • alpayuexpress

जा रहे थे कसाई को बेचने पहुंच गए जेल!...गौ तस्कर को 6 गाय और एक बछिया के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार,

नन्दगंज/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


जा रहे थे कसाई को बेचने पहुंच गए जेल!...गौ तस्कर को 6 गाय और एक बछिया के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार,दूसरा हुआ फरार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर नन्दगंज थाना पुलिस ने गोवध निवारण अधिनियम से सम्बन्धित एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द किया गया।

पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार अपराध एंव अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस टीम ने शनिवार की रात लगभग 9 बजकर 45 मिनट पर देखभाल क्षेत्र, तलाश वांछित व वारण्टी की खोज में सहेडी हाईवे पर मौजूद थे। उसी दौरान मुखबीर ने सूचना दी कि दो व्यक्ति गोवंशी पशुओ को पैदल हांकते हुये,कसाई को बेचने के लिए ग्राम सभा सौरम स्थित शिवमंदिर से सौरम सबुआ पुल की तरफ जा रहे हैं।

इस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम बगैर देर किये वहां के लिए रवाना हो गई। पुलिस टीम ने सबुआ पुलिया के 50 कदम पहले ही ग्राम सौरम में दबिश देकर एक व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा व्यक्ति भागने मे सफल रहा।

गिरफ्तार अभियुक्त उमेश कुशवाहा पुत्र दुखन्ती कुशवाहा और मौके से फरार अभियुक्त कमलेश कुशवाहा पुत्र स्व0 रेखाराम कुशवाहा क्षेत्र के सौरम गांव थाना नन्दगंज जनपद गाजीपुर के निवासी हैं। पुलिस ने मौके से

गिरफ्तार अभियुक्त से 6 राशि गाय और एक बछिया बरामद किया। पुलिस ने उनके विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कर । दिया।

गिरफ्तारी मे शामिल पुलिस टीम में उपनिरीक्षक रमेश कुमार पटेल, आरक्षी विपिन नायक, गणेश कुमार, धर्मेन्द्र कुमार तथा दिनेश भारती थाना नन्दगंज जनपद गाजीपुर शामिल रहे।

2 views0 comments