top of page
Search
  • alpayuexpress

जा रही थी बहन को छोड़ने स्टेशन पर हुई दुर्घटना की शिकार!...रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर दो किशोरियों

जा रही थी बहन को छोड़ने स्टेशन पर हुई दुर्घटना की शिकार!...रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर दो किशोरियों की हुई


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले शहर जहां पर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के सामने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर दो किशोरियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए थाने लाई।

बतादें की गुरुवार की शाम लगभग पांच बजे दो बहने अपने विवाहिता बहन कंचन यादव को ट्रेन पर चढ़ाने के लिए करीमुद्दीनपुर रेलवे स्टेशन आई हुई थी। यहां से अपनी बहन कंचन को रेलवे प्लेटफार्म पर छोड़कर वापस घर के लिए अप रेलवे ट्रैक के ऊपर से होकर जा रही थी। इसी बीच सामने से डीएमयू ट्रेन गाजीपुर से बलिया के लिए गुजरने लगी ठीक इसी बीच पीछे से गोंदिया एक्सप्रेस आ गई युवतियों को पीछे से आ रही गोदिया ट्रेन के बारे में अंदाजा नहीं लग पाया। सामने से जा रही डेमू ट्रेन को ही वह समझ पाई इसी बीच गोदिया ट्रेन इन दोनों किशोरियों को धक्का मारते हुए निकल गई। करीमुद्दीनपुर का सप्ताहिक बाजार होने के कारण इन दोनों युवतियों को कटा देख वहां पर भारी भीड़ जम गई। लोगों के बीच से किसी ने इनकी सूचना पुलिस को दी। इसी बीच लोगों के बीच से किसी ने इन दोनों को पहचान कर परिजनों को भी सूचना दी। परिजनों ने उक्त दोनों किशोरियों का पहचान रोली यादव(16 )पुत्री कन्हैया यादव व वंदना यादव(17) पुत्री कुंवर यादव निवासी बिशनपुरा थाना करीमुद्दीनपुर के रूप में किया।

परिजनों ने बताया कि घर मे विवाह मे आई औरतों को छोड़ने उक्त दोनों युवतियां रेलवे स्टेशन आई हुई थी।

थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर विश्वनाथ यादव ने बताया कि दोनों युवतियों का शव बरामद कर लिया गया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

1 view0 comments
bottom of page