top of page
Search
  • alpayuexpress

जयमाल बना जी का जंजाल!...प्रेमी ने भरे समाज में दुल्हन के मांग में भर दिया सिंदूर ,दुल्हन का जीवन हु

जयमाल बना जी का जंजाल!...प्रेमी ने भरे समाज में दुल्हन के मांग में भर दिया सिंदूर ,दुल्हन का जीवन हुआ बर्बाद


आदित्य कुमार सीनियर क्राइम रिपोर्टर


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जिसे सुनकर आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला प्रेमिका के घर आई बरात और प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के द्वार जयमाल के बाद आशीर्वाद प्राप्त कर रहे दूल्हा दुल्हन के बीच पहुंचें प्रेमी ने किया सिंदूर दान हरकत में आए लोगों ने प्रेमी की जमकर धुनाई। मुकदमा दर्ज।

बिरनो थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में मंगलवार की रात करूई धनेशपुर से बारात आई हुई थी डीजे पर थिरकते हुए युवा भी दिखाई दे रहे थे कन्या पक्ष के लोग बारात के खाने-पीने से लेकर मिष्ठान की व्यवस्था में लगे हुए थे सब कुछ बहुत ही अच्छी तरह से चल रहा था महिलाएं मंगल गीत गा रही थी जयमाल की तैयारी भी लगभग पूरी हो चुकी थी दूल्हे और दुल्हन के बीच वरमाला भी पहनाया जा चुका था तभी कुछ ऐसा वाकया हुआ कि वर पक्ष और कन्या पक्ष की खुशियां तबाह हो गई हुआ यूं कि जयमाल होने के बाद आशीर्वाद कार्यक्रम चल रहा था इसी बीच दुल्हन का आशिक स्टेज पर पहुंचा और दुल्हन की मांग को सिंदूर से भर दिया यह देख आसपास खड़े घराती पक्ष के लोगों ने आरोपी आशिक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी इसी बीच सूचना पाकर पहुंची बिरनो पुलिस ने मामले को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया घायल सिरफिरे को इलाज के लिए भेजा गया। वही बारात लेकर आया हुआ दूल्हा और परिजनों के बीच शादी को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रही काफी देर तक पंचायत होने के बाद दूल्हा बिना दुल्हन के ही घर वापस चला गया दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष से खानपान और व्यवस्था मैं खर्च हुए रुपए को भी दंड लगाते हुए वसूल लिया। आरोपी आशिक पूर्व में भी ऐसी घटना को अंजाम दे चुका है ।

इस घटना के बाद दुल्हन पक्ष बिरनो थाने पहुंचा और आरोपी आशिक रामशीष के खिलाफ तहरीर भी दी ।

इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है दुल्हन के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज आगे की कार्यवाही की जा रही है।

3 views0 comments
bottom of page