top of page
Search
  • alpayuexpress

जम्मू-कश्मीर में 5 जवान शहीद!...आतंकियों ने ब्लास्ट कर ली जान, DGP-ADGP मौके पर पहुंचे

जम्मू-कश्मीर में 5 जवान शहीद!...आतंकियों ने ब्लास्ट कर ली जान, DGP-ADGP मौके पर पहुंचे


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


जम्मू-कश्मीर:- एक तरफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो शंघाई सहयोग संगठन (SCO) की मीटिंग में भारत दौरे पर आए हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस बीच जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने बड़ी नापाक हरकत कर दी है। पाकिस्तान से पल रहे आतंकियों ने एक ब्लास्ट कर हमारे 5 जवानों की जान ले ली। दरअसल, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने राजौरी जिले के कंडी वन क्षेत्र में शुक्रवार सुबह से आतंकियों को जब घेरा तो इस दौरान दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई।

आतंकी गोलीबारी करने लगे। हमारे जवानों ने आतंकियों की गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। लेकिन इस बीच आतंकियों ने अचानक से जवानों पर एक ब्लास्ट कर दिया। जिसके चलते दो जवान मौके पर ही शहीद हो गए। जबकि एक अफसर सहित 4 जवान घायल हुए। जिन्हें इलाज के लिए तत्काल उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया। मगर अफसोस कि, अब खबर आ रही है कि घायल 4 जवानों में 3 जवान और शहीद हो गए हैं। इलाज के दौरान उनकी जान चली गई है.

मुठभेड़ अभी जारी है


रिपोर्ट्स के अनुसार, राजौरी जिले के कंडी वन क्षेत्र में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम की आतंकियों के साथ मुठभेड़ अभी भी जारी है। आतंकियों के इस प्रकार के हमले के बाद मौके पर और फोर्स भेजी गई है। इसके साथ ही राजौरी जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित का दी गईं हैं। वहीं मौके का जायजा लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह राजौरी भी कंडी इलाके में पहुंच गए हैं।


आतंकियों को लेकर मिले इनपुट पर चलाया था तलाशी अभियान


मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने राजौरी जिले में आतंकियों के एक समूह के मौजूद होने के इनपुट पर तलाशी अभियान चलाया था। वहीं इस दौरान आतंकियों को जैसे ही तलाशी अभियान की भनक लगी तो उन्होंने टीम पर गोलीबारी कर दी। जिसके जवाब में जवानो ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू की और फिर इस तरह से मुठभेड़ शुरू हो गई।

1 view0 comments
bottom of page