top of page
Search
  • alpayuexpress

चौहान स्वाभिमान रैली का गाजीपुर के लंका मैदान में हुआ आयोजन संपन्न

चौहान स्वाभिमान रैली का गाजीपुर के लंका मैदान में हुआ आयोजन संपन्न


⭕चौहान समाज के लोगों ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन चौहान का किया जोरदार स्वागत


⭕चौहान स्वाभिमान महारैली के स्टेज पर राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन चौहान ने दंडवत प्रणाम कर अपने समाज के लोगों का आशीर्वाद लिया ।


सुभाष कुमार ब्यूरो चीफ


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से हैं जहां चौहान स्वाभिमान रैली का आयोजन लंका मैदान में संपन्न किया गया । जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन चौहान ने 2024 में भागीदारी लेने के लिए समाज के लोगों को एकजुट कर रैली के माध्यम से संदेश दिया कि अब हमारे समाज के लोग भी एकजुट हो गए हैं । हमको भी हमारी हिस्सेदारी सुनिश्चित चाहिए । अगर नहीं मिला तो हम अपने समाज के लोगों को लेकर अपने हिस्सेदारी के लिए लड़ाई लड़ने के लिए भी तैयार हैं ।

तत्पश्चात मुख्य अतिथि रामायण सिंह चौहान , विशिष्ट अतिथि विजय नारायण चौहान ने राष्ट्रीय नव भारत निर्माण सेना के अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता आर एस चौहान को सम्मानित किया । इस कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार गायक , लेखक व अभिनेता विजय चौहान ने अपने गीतों के माध्यम से अपने समाज के लोगों को जोश भरने का काम किया । इस कार्यक्रम में मौजूद अजय चौहान , महेंद्र चौहान , सत्येंद्र चौहान , वीरू चौहान एवं कार्यक्रम के अंत में यस. पी.एस. इंग्लिश स्कूल के चेयरमैन डॉ. अनिल चौहान ने आए हुए , लोगों का आभार प्रकट किया ।

13 views0 comments

Commenti


bottom of page