top of page
Search
  • alpayuexpress

चोरों ने घर में घुसकर किया लाखों की चोरी!...चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में

चोरों ने घर में घुसकर किया लाखों की चोरी!...चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी


अमित उपाध्याय मंडल ब्यूरो चीफ


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर करंडा क्षेत्र के खिजिरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत सबुआ ग्राम सभा में मंगलवार की रात चोरों ने दो घरों में घुसकर हजारों की जेवरात व नकद उठा ले गये।

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी, पीड़ित परिजनों ने थाने में तहरीर दिया है। जानकारी के मुताबिक सबुआ गांव निवासी गजेन्द्र सिंह उर्फ गुंजन खाना खाकर परिजनों के साथ मकान के ऊपरी मंजिल पर सोने चले गए।

देर रात चोर सीढ़ी का दरवाजा तोड़कर घर में घुस गये।कमरे में रखा आलमारी तोड़कर जेवरात व एक लाख उन्तालीस हजार रूपए उठा ले गये।

भोर में परिवार की महिला नवरात्रि में देवी पूजा के लिए जल रहे अखंड ज्योति के दीपक में तेल डालने के लिए उठी तो देखा कि दूसरे रूम का दरवाजा खुला हुआ है। जब वह कमरे में गयी तो उन्होंने देखा कि आलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ है और जेवरात गायब है।

यह देख परिजन के होश उड़ गए।चोरी की जानकारी होते ही आस-पास के लोगों की भीड़ लग गयी। परिजनों ने बताया कि आलमारी में रखी तीन सोने की अंगूठी,एक जोड़ी सोने की झुमका,तीन जोड़ी पायल सहित लाखों नकदी सहित अन्य सामान गायब है।

परिजनों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंचकर मामले की छानबीन की।

इस मामले में परिजनों ने चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

इस बाबत एसओ सम्पूर्णानन्द राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है, चोर जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

1 view0 comments

Comments


bottom of page