top of page
Search
  • alpayuexpress

चोरी की घटना से गांव में दहशत!....मरदह थाना क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात में तीन शिक्षकों घरों की

चोरी की घटना से गांव में दहशत!....मरदह थाना क्षेत्र में चोरों ने एक ही रात में तीन शिक्षकों घरों की चोरी


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर:- खबर गाज़ीपुर ज़िले से है जहां पर मरदह थाना क्षेत्र के बगही गांव में बुधवार की रात चोरों ने तीन घरों से नकदी सहित लाखों रुपये सामान पर हाथ साफ कर दिया। वहीं ताज्जुब होने वाली बात ये है कि तीनाें ही घर शिक्षकों के ही हैं।

चोरों ने सबसे पहले प्रधानाध्यापिका सत्यवती मौर्य के घर को निशाना बनाया। चाहर दीवारी पर चढ़कर छत के रास्ते घर में दाखिल होकर आलमारी, बक्से का ताले खोलकर 50 हजार नकदी एवं लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। पीड़िता के पति बालकुमार मौर्य ने बताया कि तीन बजे भोर में उठे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। इस दौरान चोर चोरी कर घर के पीछे की तरफ सामान लेकर भाग रहे थे। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पीछा किया, लेकिन चोर अंधेरे में भागने में सफल हो गए।सुबह ग्रामीणों ने देखा तो बगल में स्थित प्रधानाध्यापिका ममता सिंह एवं एक अन्य रिटायर्ड अध्यापक प्रमोद सिंह के बंद पड़े मकान का ताला टूटा हुआ था। प्रधानाध्यापिका अपने पति पूर्व प्रधान सुभाष सिंह के साथ कुछ दिन पूर्व लखनऊ गई थी और घर पर ताला बंद था। चोर ममता सिंह के घर के मेन गेट का ताला काटकर घर में दाखिल होकर आलमारी तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण और 10 हजार नगदी चोरी कर लिया।

तीसरी घटना में रिटायर्ड अध्यापक प्रमोद सिंह के बंद पड़े घर में पीछे के रास्ते से मकान में दाखिल होकर आलमारी और बक्सा आदि तोड़कर हजारों रुपये के आभूषण एवं 15 हजार नकदी चोरी कर लिया। तीन घरों में एक ही रात में चोरी की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटी रही। थानाध्यक्ष की सूचना पर फॉरेंसिक टीम बगही गांव पहुंच कर जांच की। घनी आबादी के बीच स्थित घरों से चोर गिरोह की चोरी की घटना से गांव में दहशत व्याप्त है।चोरी के शिकार तीनों गृहस्वामियों ने चोरी की तहरीर थाने में दी है। थानाध्यक्ष सुरेंद्रनाथ सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

2 views0 comments
bottom of page