top of page
Search
  • alpayuexpress

चर्चाओं का बाजार गर्म!...सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा के मोह माया में फंसे चिकित्सा प्रभारी,ट्रा

चर्चाओं का बाजार गर्म!...सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा के मोह माया में फंसे चिकित्सा प्रभारी,ट्रांसफर होने के बावजूद भी नवीन तैनाती के स्थान पर कार्यभार नही किया ग्रहण


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए 24 नवंबर 23 को करीब 36 डॉक्टरों का ट्रांसफर किया गया था। जिसमें गाजीपुर जनपद के डॉ धनंजय आनंद जो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा एवं संजय कुमार जिला पुरुष चिकित्सालय गोरा बाजार में तैनात है। इन सभी के ट्रांसफर लेटर जारी करने के बाद संयुक्त सचिव अजीज अहमद के द्वारा निर्देशित किया गया था कि वह अपनी नवीन तैनाती के स्थान पर तत्काल कार्यभार ग्रहण ग्रहण करें। इसके अलावा अपन निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण वाराणसी मंडल के द्वारा भी तैनाती स्थल पर तत्काल कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया था। जिसके क्रम में जिला पुरुष चिकित्सालय में तैनाद डॉ संजय कुमार को सीएमएस डॉ राजेश सिंह के द्वारा तत्काल कार्य मुक्त कर दिया गया। वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में तैनात डॉ धनंजय आनंद को अभी तक कार्य मुक्त नहीं किया गया है जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बताते चले कि डॉ धनंजय आनंद का ट्रांसफर वाराणसी के जिला महिला चिकित्सालय में परामर्शदाता के पद पर किया गया है। वही इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ देश दीपक पाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी जनपद में डॉक्टरों की कमी है। जिसके चलते उन्हें कार्य मुक्त नहीं किया गया है। डॉक्टर के आने के बाद उन्हें कार्य मुक्त किया जाएगा।

2 views0 comments

Comentarios


bottom of page