top of page
Search
  • alpayuexpress

घर से निकला युवक और संदिग्ध अवस्था में हुई मौत!...परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस ने शव को कब्जे में ले

घर से निकला युवक और संदिग्ध अवस्था में हुई मौत!...परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पीएम को


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर सोमवार की सुबह घर से निकले युवक की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश परिजनों में मचा कोहराम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार मरदह थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गुशी बदवलिया गांव निवासी मकंधर राजभर पुत्र स्वर्गीय भोला राजभर उम्र लगभग 40 वर्ष सोमवार की सुबह 10:00 बजे अपने घर से परिजनों को बिना कुछ बताए निकल गया था परिजनों के काफी खोजबीन करने के बाद भी देर रात तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई। आज सुबह तड़के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कासिमाबाद से रसड़ा के मार्ग से सटे धरवार हरिजन बस्ती के खेत के किनारे ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है यह खबर पूरे गांव में फैल गई धीरे-धीरे काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कासिमाबाद कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कोतवाली आई। काफी मशक्कत के बाद मृत युवक की पहचान हो पाई मृतक मजदूरी का कार्य करता था और उसके तीन लड़के और एक लड़की है वही सूचना के बाद कोतवाली पहुंची मृतक की पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि मृतक मानसिक बीमार था उसका 3 वर्ष से इलाज चल रहा था परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

5 views0 comments

Comentários


bottom of page