top of page
Search
  • alpayuexpress

घर में शव मिलने से फैली सनसनी!..पुरानी जमीनी रंजिश में पट्टीदार अरविंद राजभर में हुई थी मारपीट

घर में शव मिलने से फैली सनसनी!..पुरानी जमीनी रंजिश में पट्टीदार अरविंद राजभर में हुई थी मारपीट

अंकित दुबे पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवा गांव में स्थित आज सुबह 8:30 बजे अपने घर में अकेले सो रहे हैं 40 वर्षीय युवक गुड्डू उर्फ रमेश राजभर पुत्र लच्छू राजभर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी ।मौके पर पुलिस उपाधीक्षक बलराम और थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तथा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

मृतक के बड़े भाई सुभाष राजभर ने बताया कि बीते 3 फरवरी को देर शाम दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन रोड के पास शराब के नशे में गुड्डू उर्फ रमेश और पुरानी जमीनी रंजिश में पट्टीदार अरविंद राजभर में मारपीट हुई थी । मृतक घर पर अकेले घर में सो रहे थे तभी रात साढ़े नौ बजे चार लोगो ने घर घुसकर गाली गलौज के साथ ही लाठी डंडे से मारपीट दिए थे जिसके चलते मौत हो गई। मृतक गुड्डू उर्फ रमेश राजभर 35 वर्ष की दो लड़के एक लड़की है जो अपने चाचा सुभाष के साथ रहकर पढ़ती लिखती हैं तथा मृतक गुड्डू की पत्नी 12 वर्ष पूर्व आकस्मिक निधन से मौत हो गई है। गुड्डू अपने घर पर अकेले रहता था और खेती-बारी करता था।

भुड़कुड़ा पुलिस उपाधीक्षक बलराम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के भाई के तहरीर पर छानबीन की जा रही है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है।

2 views0 comments

Comments


bottom of page