top of page
Search
  • alpayuexpress

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लाखों की लूट!...बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश ने तमंचा से आतंकित कर रूप

बिरनो/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लाखों की लूट!...बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश ने तमंचा से आतंकित कर रूपए से भरा बैग और लैपटॉप लेकर फरार हुवे


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर बिरनो थाना क्षेत्र के इनवा चट्टी पर मंगलवार की सुबह बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने तमंचा के बल पर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लाखों नकदी के साथ ही लैपटाप लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से घटना के संबंध में पूछताछ की। एसपी ने मौके मुआयना करते हुए लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन करते हुए जल्द से जल्द मामले का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बिरनो थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव निवासी रामाशीष यादव इसी क्षेत्र के इनवा चट्टी पर ग्राहक सेवा केंद्र चलाता है। रोज की तरह आज सुबह भी वह ग्राहक सेवा केंद्र खोलने के लिए पहुंचा। अभी वह शटर खोल ही रहा था कि पीछे आए नकाबपोश दो बाइक सवार बदमाशों ने उसे तमंचा सटा दिया। विरोध करने पर रामाशीष को मारा पीटा, जिससे वह भयभीत हो गया। बदमाशों ने रुपया और लैपटाप रखा उठा लिया और हंसराजपुर की तरफ फरार हो गए। पीड़ित ने तत्काल घटना की सूचना 112 को दिया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी लिया। पीड़ित ने बताया कि प्रतिदिन की तरह घर से निकला था। बीते सोमवार को यूनियन बैंक बिरनो से 3 लाख पचास हजार रूपए निकाला था और पचास हजार रूपए खाता धारकों द्वारा प्राप्त हुआ था, जिसको बैग में लेकर दुकान पर पहुंचा। शटर को खोल ही रहा था कि जयरामपुर की तरफ से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश आए और तमंचा से आतंकित कर बैग छीनने लगे। विरोध करने पर मारपीट कर रूपए से भरा बैग और लैपटॉप लेकर फरार हो गए। इस संबंध में एसपी ने रोहन पी बोत्रे ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

1 view0 comments
bottom of page