top of page
Search
  • alpayuexpress

ग्राम प्रधान मुर्दाबाद का नारे के मामले को डीपीआरओ ने लिया संज्ञान!...ग्रामीणों को सड़क की समस्याओ स

ग्राम प्रधान मुर्दाबाद का नारे के मामले को डीपीआरओ ने लिया संज्ञान!...ग्रामीणों को सड़क की समस्याओ से मिलेगी निजात


अमित उपाध्याय पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर देवकली विकास खंड अंतर्गत मुतुर्जीपुर गांव में इस समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ग्राम प्रधान के खिलाफ कई दर्जन ग्रामीणों ने जमकर ग्राम प्रधान मुर्दाबाद के नारा लगाया था। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान अवधेश चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि ग्राम सभा की मुख्य मार्ग पर खड़ंजा न बिछने के कारण ग्रामीणों को बरसात के समय में काफी कठिनाईयां हो रहा है कुछ लोग रास्ते में पानी भरने के कारण गिर जाते हैं वहीं ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम प्रधान द्वारा अपने घर तक जाने का रास्ता पिच करवा दिया गया है।

तमाम ग्रामीणों ने बताया था कि गांव के अंदर रास्ता बहुत खराब है। रास्ता खराब होने के कारण बरसात के दिनों में पानी लग जाता है। खराब रास्ते पर ग्राम प्रधान का एक बार भी ध्यान नहीं जाता है।

ग्रामीणों का कहना है कि इसकी शिकायत करने पर ग्राम प्रधान द्वारा जेल भेजने की धमकी दी जाती है।

इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर जिला पंचायत राज अधिकारी अंशूल मौर्य ने सहायक खंड विकास अधिकारी पंचायत देवकली को निर्देशित किया है।

डीपीआरओ ने कहा कि यह कार्य चेक कराया जायेगा कि कार्य योजना में है या नहीं, अगर नहीं होगा तो इसे पूरक कार्य योजना में सम्मिलित किया जायेगा। बहुत जल्द इस कार्य को कराया जायेगा।

1 view0 comments
bottom of page