top of page
Search
  • alpayuexpress

ग्राम प्रधान के छोटे भाई की विद्युत करंट से मौत, घर मे कोहराम

ग्राम प्रधान के छोटे भाई की विद्युत करंट से मौत, घर मे कोहराम


राजकुमार बेनबंसी पत्रकार


खेतासराय। क्षेत्र के रुधौली निवासी ग्राम प्रधान राजेश गुप्ता उर्फ राजू के छोटे भाई 34 वर्षीय राकेश गुप्ता की सोमवार को विद्युत करंट से मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया । मृतक युवक बेहद ही मृदुभाषी और व्यवहार कुशल था।

खेतासराय थाना क्षेत्र के उक्त गांव निवासी श्याम देव गुप्ता इलाके में काफी व्यवहार कुशल और कारोबारी माने जाते हैं । खेतासराय कस्बा के स्टेशन गली में उनका अपना कांप्लेक्स और कनवरिया मोड़ पर राइस मिल भी है।

उनके चार बेटों में बड़ा बेटा राजेश उर्फ राजू ग्राम प्रधान हैं। दूसरे नंबर का बेटा राकेश

घर कारोबार के साथ परिवार की जिम्मेदारी को बखूबी निभाता था।

तीसरे नंबर पर प्रवेश और चौथे नंबर पर सुनील हैं। परिवार वाले बताते हैं कि राइस मिल के पास बने पशुशाला के टीनशेड में करंट आ गया था। रोज की तरह वह पशुओं को चारा डालने जा रहे थे इस दौरान करंट की चपेट में आ गए।

घटना के बाद परिजन उपचार के लिए जिले के एक निजी चिकित्सक के यहां ले गये। लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया । मृतक राकेश गुप्ता की पत्नी सीमा का रो रो कर बुरा हाल है। राकेश को तीन बेटी और एक बेटा है।

खबर मिलते ही इलाके के सैकड़ों लोग, सोंधी ब्लाक ग्राम प्रधान संघ और खेतासराय के तमाम व्यापारियों ने पैतृक आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया।

34 वर्षीय मृतक राकेश गुप्ता की ससुराल आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के कदनापुर गांव में है।

4 views0 comments
bottom of page