Search
  • alpayuexpress

ग्रामीण व शहरी इलाकों में दवा का छिड़काव कराने के संबंधित!...डेंगू की रोकथाम के लिए भारतीय युवक कांग्

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


ग्रामीण व शहरी इलाकों में दवा का छिड़काव कराने के संबंधित!...डेंगू की रोकथाम के लिए भारतीय युवक कांग्रेस ने डीएम को सौंपा पत्रक


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। भारतीय युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधांशु तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को जिलाधिकारी से मिला। इस दौरान उन्हें डेंगू जैसी महामारी के रोकथाम के लिए और बेहतर उपचार की व्यवस्था के लिए ग्रामीण व शहरी इलाकों में दवा का छिड़काव कराने के संबंधित पत्रक सौंपा।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुधांशु तिवारी ने कहा कि डेंगू के रोकथाम के लिए ग्रामीण क्षेत्रों में दवा का छिड़काव कराया जाए और डेंगू मरीजों के उपचार के लिए बेहत व्यवस्था की जाए। वरिष्ठ कांग्रेस नेता रघुवेंद्र चतुर्वेदी ने कहा कि डेंगू को लेकर कांग्रेस पार्टी गंभीर है और निरंतर निरंकुश सरकार को चेताने का प्रयास कर रही है और आगे भी करती रहेगी। युवा कांग्रेस नेता शशांक उपाध्याय ने कहा कि स्वास्थ्य के नाम पर सरकार पूरी तरह विफल रही है। उपमुख्यमंत्री सिर्फ झूठा दावा कर रहे हैं और सिर्फ फोटो खिंचवाने में व्यस्त हैं। प्रतिनिधिमंडल में सेवादल के जिलाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता, शशांक उपाध्याय, अजयचंद चौबे, ओजस शाहू, जिला महासचिव अक्षयलाल भारती, जिलाध्यक्ष एनएसयूआई धर्मेंद्र कुमार, सुजीत कुमार, विश्वजीत आदि शामिल रहे।

0 views0 comments