top of page
Search
  • alpayuexpress

गाज़ीपुर एसपी के झूठे दावे की ओमप्रकाश राजभर ने खोल दी पोल!..सिपाही दस हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

गाज़ीपुर एसपी के झूठे दावे की ओमप्रकाश राजभर ने खोल दी पोल!..सिपाही दस हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार


मोहम्मद इसरार पत्रकार (उप संपादक)


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने सैदपुर कोतवाली अंतर्गत भीतरी पुलिस चौकी पर तैनात एक पुलिस कांस्टेबल को दस हजार घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जिससे सैदपुर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। गिरफ्तार पुलिसकर्मी को एंटी करप्शन की टीम द्वारा नंदगंज थाने ले जाकर मुकदमा पंजीकृत करने की कारवाई कर रही है।

पड़ोसी महिला की शिकायत पर रोक रखा था पीड़ित के मकान का निर्माण:-एंटी करप्शन वाराणसी से कुछ दिनों पूर्व सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रसूलपुर गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर ने शिकायत की थी। उनका कहना था कि सैदपुर के भीतरी पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी विवेक यादव उससे उसके निर्माणाधीन मकान का बारजा निकालने के लिए पैसों की मांग कर रहा था। उसके निर्माण को उसके पड़ोसी मालती देवी के शिकायत पर सिपाही विवेक यादव ने रोक रखा था।

छत का बारजा निकलवाने के नाम पर की थी पंद्रह हजार की मांग:-पीड़ित ने बताया कि मेरे निर्माणाधीन मकान का बरजा निकालने के लिए विवेक सिपाही ने मुझसे पंद्रह हजार रूपए की मांग किया था। जिसके लिए उसने पंद्रह दिन से मेरा निर्माण रोक रखा था। तीन दिन पूर्व मैंने इसकी शिकायत एंटी करप्शन विभाग वाराणसी में की थी। आज दस हजार विवेक सिपाही को देने की बात थी। जिसके साथ वह रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ।

सिपाही कल होगा न्यायालय के सामने पेश:- एंटी करप्शन टीम में शामिल दरोगा राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि ओमप्रकाश राजभर की शिकायत पर सिपाही विवेक को दस हजार घूस लेते, धुवार्जुन यूनियन बैंक के पास से रंगेहाथ पकड़ा गया। नंदगंज थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है।

कल आरोपी सिपाही को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

एंटी करप्शन टीम में ट्रैप प्रभारी दरोगा योगेंद्र कुमार, नीरज कुमार सिंह, शैलेंद्र, विशाल, विनोद, आशीष, अजय,चंदन समेत अन्य शामिल रहे।

21 views0 comments

Comments


bottom of page