top of page
Search
  • alpayuexpress

गाजीपुर पुलिस की सराहनीय पहल!...पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में पुलिस कर्मचारियों के परिव

गाजीपुर पुलिस की सराहनीय पहल!...पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में पुलिस कर्मचारियों के परिवारजनों के साथ मनाया दीपावली का त्यौहार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर गाज़ीपुर पुलिस अधीक्षक के द्वारा दीपावली के पर्व पर पुलिस लाइन में मौजूद पुलिस कर्मचारियों के परिजनों के साथ बड़े हर्षोल्लाह से दिवाली का पर्व मनाया आपको बताते चलें कि पांच दिवसीय दीपोत्सव का पर्व दीपावली सभी नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। इस अवसर पर सभी मकानों, घरों और देवालयों की साफ-सफाई कर झालर बत्ती से सुसज्जित कर दीप और मोमबत्ती से जगमगाया गया।जगमगाते हर्षोल्लास पूर्ण वातावरण में जहां श्रद्धालुओं ने मन्दिरों में दीपदान कर घर, परिवार व समाज के लिए खुशीहालीइकी कामना की।

इसके बाद युवाओं तथा बच्चों ने जमकर आतिशबाजी की। बाजार में मिठाई, पटाखों की दुकान पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ लगी रही। इससे पूर्व दिपावली की पूर्व संध्या पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में सपरिवार रह रहे पुलिस कर्मचारियों के परिवारजनों के साथ दीपावली त्यौहार मनाया तथा उन्हें त्यौहार की शुभकामनाएं दी।

कप्तान द्वारा छोटे बच्चों,पुलिस कर्मचारियों के परिवारजनों, महिलाओं को मोमबत्ती, मिठाई, फल इत्यादि उपहार स्वरूप उन्हें भेंट किया। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण,क्षेत्राधिकारी नगर,प्रतिसार निरीक्षक लाइन तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे। दिपावली के शुभ अवसर पर व्यापारिक प्रतिष्ठानों और घरों में शुभ मुहूर्त में गणेश लक्ष्मी का पूजन हुआ। इसके बाद लोगों ने एक दूसरे को दीपावली की बधाई दकर खुशी का इजहार किया।

15 views0 comments

Kommentare


bottom of page