Search
  • alpayuexpress

गाजीपुर पुलिस का ऑपरेशन लगड़ा जारी!... अवैध हथियारों का सौदागर असलहे सहित हुआ पुलिस मुठभेड़ में गिरफ

सादात/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


गाजीपुर पुलिस का ऑपरेशन लगड़ा जारी!... अवैध हथियारों का सौदागर असलहे सहित हुआ पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहा पर अपराध की रोकथाम व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत

पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शादियाबाद पुलिस ने रात करीब एक बजे पेशेवर व शातिर अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर अवैध असलहे बरामद किया है।

बताते चलें कि जनपद में अपराध व अपराधियों वह संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु दिए गए आदेश के निर्देशन के क्रम में गुरुवार की रात समय करीब एक बजे थानाध्यक्ष शादियाबाद द्वारा मय हमराही के साथ बैरिकेटिंग लगाकर शादियाबाद कस्बे के पास चेकिंग की जा रही थी। उसी दरम्यान मुखबीर ने सूचना दी कि पैशन प्रो बाइक सवार संदिग्ध व्यक्ति हंसराजपुर की तरफ से आ रहा है जो अवैध असलहा बेचने के लिए जा रहा है। इस पर पुलिस टीम सतर्क हो गयी। कुछ समयोपरान्त हंसराजपुर की तरफ से आती बाइक दिखाई दी। बाइक सवार ने जब पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया।

थाना प्रभारी शादियाबाद द्वारा कंट्रोल रूम को अवगत करातेौ पर चेकिंग की जा रही थी। सुचना प्रसारित होते ही सादात थाने की टीम भी आगे बढ़कर रेलवे अंडरपास की तरफ उसे घेरने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए अपनी बाइक को गिराकर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। चौकन्नी पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी शिनाख्त महेश चन्द्र यादव उम्र करीब 36 वर्ष ग्राम असौसा थाना मेहनगर जनपद आजमगढ के रुप में हुई।

तलाशी में उसके पास से पांच अवैध तमंचा, एक रिवाल्वर मय जिन्दा कारतूस व एक 315 बोर कारतूस व तीन खोखा बरामद हुआ। घायल बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैदपुर में भर्ती कराया गया है। पुलिस की निगरानी में उसकी चिकित्सा की जा रही है।

1 view0 comments