Search
  • alpayuexpress

गाजीपुर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी!...पुलिस मुठभेड़ में दो लूटेरे गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

दुल्लहपुर/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


गाजीपुर पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी!...पुलिस मुठभेड़ में दो लूटेरे गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली ,लूट का माल बरामद


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। अपराध के रोकथाम में लगी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने बिरनो सीएससी की लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए मुठभेड़ में लुटेरे को लूट के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे द्वारा जनपद में अपराध, अपराधियों व संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग हेतु निर्देश दिए गए थे। उसी क्रम में के क्रम में कल शनिवार की रात करीब 9.40 बजे रात्रि सूचना मिली कि थाना दुल्लहपुर क्षेत्र अंतर्गत मलेठी मोड़ के पास दुल्लहपुर थाना पुलिस द्वारा बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान दो बाइक सवार बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए थाना बिरनो की

तरफ भागे। इस सूचना से थाना प्रभारी दुल्लहपुर ने कंट्रोल रूम को अवगत कराते हुए बदमाश का पीछा किया। उसी समय स्वाट टीम व बिरनो थाना पुलिस द्वारा थाना बिरनो क्षेत्र अंतर्गत जयरामपुर के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। फायर कर बदमाशों के उस तरफ आने की सूचना मिलते ही पुलिस टीमों ने बिरनो दुल्लहपुर रोड पर सेनोबांध के पास घेराबंदी का प्रयास किया। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। दूसरे बदमाश को भागने के प्रयास में घेराबंदी कर पकड़ लिया गया।वह प्रिंस कुमार भारद्वाज पुत्र ऋषिकेश भारद्वाज निवासी बिलावल भट्टी थाना बिरनो जनपद गाजीपुर का निवासी है।उसके पास से एक अवैध तमंचा व दो कारतूस बरामद हुआ।

घायल अभियुक्त अरविंद कुमार यादव पुत्र कन्हैया यादव पता अहियाचक थाना चिरैयाकोट जनपद मऊ के पास से एक मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा मय एक जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस व एक बैग जिसमें ₹105000 रुपए नगद बरामद हुआ।उस पर दस मुकदमें दर्ज हैं।उसे पुलिस की अभिरक्षा में इलाज हेतु सीएचसी अस्पताल बिरनो में भर्ती कराया गया है।

पुलिस गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के बारे में अन्य जानकारी एकत्र करने में लगीं है।

1 view0 comments