top of page
Search
  • alpayuexpress

गाजीपुर का कौन है यह पत्रकार जो सूचना विभाग से मांग रहा है जवाब पत्रकार द्वारा सूचना विभाग से आर.टी.


गाजीपुर का कौन है यह पत्रकार जो सूचना विभाग से मांग रहा है जवाब....पत्रकार द्वारा सूचना विभाग से आर.टी.आई मांगने से जिले के पत्रकारों में हड़कंप


मंगलवार अक्टूबर 19-10-2021


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। अल्पायु एक्सप्रेस न्यूज के ब्यूरो चीफ अमित उपाध्याय ने सूचना विभाग से 24 सितंबर 2021 को जिला सूचना कार्यालय के डी.आई.ओ से तीन बिंदुओं पर आर.टी.आई मांगा था,जिसको लेकर विभाग सहित जिले के सभी पत्रकारों में हड़कंप मचा हुआ है।

बीते सोमवार को सूचना कार्यालय के डी.आई.ओ राकेश कुमार ने फोन करके ब्यूरो चीफ अमित उपाध्याय को गाजीपुर के सूचना विभाग कार्यालय बुलाया और तमाम बिंदुओं पर बात की लेकिन देखना अब यह है कि सूचना कार्यालय गाजीपुर से क्या ज़बाब मिलता है।

अल्पायु एक्सप्रेस न्यूज़ के ब्यूरो चीफ अमित उपाध्याय का कहना है कि अगर संतोष जनक ज़बाब नहीं मिला तो आगे तक भी हम जायेगे।

उन्होंने बताया कि कुछ पत्रकार बंधु तो मना भी कर रहे हैं की आर.टी.आई डालने की क्या जरूरत थी लेकिन कुछ पत्रकार बंधु कह रहे हैं कि जनपद में ऐसा पहली बार हो रहा है। की एक चैनल का ब्यूरो चीफ सूचना विभाग में आर.टी.आई के माध्यम से कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं सूचना विभाग कार्यालय से मांग रहा है ताकि आगे चलकर जिले में तथा उत्तर प्रदेश में एक मुहिम के माध्यम से पारदर्शिता समाज और विभाग में कायम रह सके

298 views0 comments
bottom of page