top of page
Search
  • alpayuexpress

खेत मे सिंचाई करते समय!...करंट की चपेट में आने से पिता,पुत्र की हुई मौत

खेत मे सिंचाई करते समय!...करंट की चपेट में आने से पिता,पुत्र की हुई मौत


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर मुहम्मदाबाद में सोमवार को भोर में करंट लगने से पिता पुत्र की मौत हो गई। खेत मे सिंचाई करते समय बिजली का तार ही दोनों के ऊपर गिर गया। करंट की चपेट में आने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है।पूरा मामला मोहम्मदाबाद थाना अंतर्गत चक आलम चौबेपुर का है। यहां के रहने वाले शिवटहल (45) यादव व अनिल यादव (25) आज सुबह खेत में सिंचाई कर रहे थे। भोर में लगभग 5 बजे खेत के ऊपर से गुजर रही 11,000 बिजली का तार टूटकर गिर गया। इससे पिता पुत्र चपेट में आ गए और मौके पर ही दोनों की मृत्यु हो गई। आज सुबह वहां से गुजरे लोगों ने देखा तो परिजनों को बताया। मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची।खेती किसानी करके ही परिवार का खर्चा चलता था

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पिता पुत्र की मौत को जाने से परिवार में मातम छाया है। बता दें कि शिवटहल यादव के दो पुत्र थे। जिसमें अनिल छोटा व अविवाहित था। अनिल के बड़े भाई की शादी हो गई है। दोनों ही कृषि कार्य करके अपना व अपने परिवार का पेट पालते थे। तीन बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। वे अपने ससुराल में रहती हैं।

मौके पर एसडीएम भारत भार्गव, सीओ, एसएचओ मोहम्मदाबाद पहुंच गए हैं। वहीं घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। बिजली विभाग के कर्मचारियों पर कार्रवाई और जर्जर हो चुके तार को बदलवाने की मांग की है।

2 views0 comments

コメント


bottom of page