top of page
Search
  • alpayuexpress

खबर का असर!... कावड़ यात्रा ले जा रहे श्रद्धालुओं को फल,जूस की जगह बीयर बांटने वाले योगेश को खबर चलत

खबर का असर!... कावड़ यात्रा ले जा रहे श्रद्धालुओं को फल,जूस की जगह बीयर बांटने वाले योगेश को खबर चलते ही चंद घंटे में शिनाख्त कर पुलिस ने किया गिरफ्तार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


अलीगढ:- शिवरात्रि के अवसर पर कावड लेकर चलने वाले श्रद्धालुओ को लोग फल, फ्रूट और जूस बाटते है। मगर अलीगढ का एक ऐसा वीडियो आज सुबह वायरल होना शुरू हुआ जिसमे एक युवक श्रद्धालूओ को बीयर की केन बाट रहा था। वीडियो वायरल होते ही करणी सेना से लेकर कई हिंदूवादी संगठन ने इसको आस्था के साथ खिलवाड़ बताया और पुलिस से कड़ी कार्यवाही की मांग किया। पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और कवासी थाने में मुकदमा दर्ज कर बीयर बाटने की खुराफात करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक का नाम योगेश बताया गया है।

मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद का है। वायरल वीडियो में कांवर लेकर आ रहे हैं श्रद्धालु को एक युवक बियर बांटता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि, बाइक सवार युवक द्वारा कई पेटी बियर की बांटी गई। वायरल वीडियो में कुछ स्थानीय लोग बीयर बांटने का विरोध करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ लोग यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जबरन बीयर कांवड़ियों को क्यों दे रहे हो? वीडियो वायरल होने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि, जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जाएं।

घटना क्वारसी थाना इलाके के रामघाट रोड स्थित गांधी आई हॉस्पिटल के सामने की बताई गए। घटना के स्थल की शिनाख्त कर चौकी इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया। वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक अपाचे बाइक सवार युवक रोड के किनारे रुक कर रोड से गुजर रहे कांवड़ियों को बियर की कैन बांट रहा है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि, युवक आज शाम को आया था और कई सारी बियर की पेटियां कांवरियों को बांट कर स्थानीय लोगों के विरोध के बाद मौके से चला गया। वीडियो में हर कांवड़ियों को बियर देने के बाद युवक पैर छूता हुआ भी नजर आ रहा है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, बीते कल शाम एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक कांवड़ियों को बियर बांटता हुआ नजर आ रहा था। वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए तत्काल चौकी इंचार्ज की तहरीर पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मौके से पुलिस ने एक अपाचे बाइक भी बरामद कर ली है। बीयर बांटने वाला व्यक्ति पुलिस जांच में किशनपुर का रहने वाला निकला जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम योगेश है। बताया जा रहा है, जिस शराब के ठेके से बीयर खरीदी गई थी, उसके खिलाफ भी आबकारी विभाग ने नोटिस जारी कर दिया है। पुलिस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही कर रही है।

2 views0 comments

Comments


bottom of page