top of page
Search
  • alpayuexpress

खबर कवरेज करने के दौरान प्रधान पति की दबंगई आई सामने

मधुपुर/ सोनभद्र /उत्तर प्रदेश


खबर कवरेज करने के दौरान प्रधान पति की दबंगई आई सामने


आकाश मौर्या ब्यूरो चीफ


सोनभद्र:- पत्रकारों को ओडीएफ डबल प्लस मधुपुर ग्राम सभा की हकीकत दिखाने से रोका गया मधुपुर ग्राम सभा में जगह-जगह बज बजाती हुई नालियां व कूड़े का अंबार लगा दिखाई दे रहा है गंदगी व बदबू वाली नालियों व कूड़े से पंचायत भवन दुर्गंध का शिकार हो गया है कम शब्दों में कहा जाए तो मधुपुर ग्राम पंचायत भ्रष्टाचार का शिकार है ज्ञात होकी प्रधान पति प्रतिनिधि के कहने के अनुसार ग्राम पंचायत मधुपुर डबल ओ डी आई प्लस गांव की श्रेणी में है।

पत्रकारों को फर्जी मुकद मे फसाने को प्रधान पति द्वारा धमकी दी जा रही है।

पिछले दिनों पूरे ग्राम सभा में प्रधान पति के माफियाओं से सांठगांठ कर सरकारी धन का बंदरबांट करने का आरोप पोस्टर के माध्यम से देखने को मिला। पत्रकारों द्वारा सुकृत चौकी पर तहरीर देने के बाद भी नहीं हुआ सुनवाई। आम जनता के साथ क्या होता होगा।

अब देखना यह है की उच्च अधिकारी मामले को संज्ञान लेते हैं कि नहीं। अब देखना यह है कि शासन प्रशासन मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रधान पति व उनके गुर्गों के ऊपर मुकदमा पंजीकृत करती है या नहीं साथ ही ओडीएफ डबल प्लस ग्राम पंचायत मधुपुर के साफ सफाई एवं विकास कार्यों की जांच शासन से सुनिश्चित होती है या मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है ।

2 views0 comments
bottom of page