Search
  • alpayuexpress

कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सही सूचना और उचित उपचार की जरूरत : प्रियंका





( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार की रिपोर्ट )


कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सही सूचना और उचित उपचार की जरूरत : प्रियंका


*नयी दिल्ली:* कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरा ध्यान सही सूचना और उचित उपचार पर केन्द्रित होना चाहिए।


पार्टी महासचिव का यह बयान आगरा के महापौर नवीन जैन द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे गए पत्र के संदर्भ में है। जैन ने आदित्यनाथ से ‘‘आगरा को बचाने ’’ की गुहार लगाई है।


कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट किया, ‘‘ आगरा शहर में स्थिति बेहद खराब है और कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिनों दिन बढ़ रही है। आगरा के महापौर का कहना है कि अगर सही प्रबंध नहीं किए गए तो स्थिति हाथ से निकल सकती है।’’


उन्होंने कहा,‘‘कल मैंने भी यही मुद्दा उठाया था। पारदर्शिता बेहद जरूरी है। जांच पर ध्यान देना जरूरी है। अगर कोरोना वायरस को रोकना है तो पूरा ध्यान सही सूचना और उचित उपचार पर केन्द्रित होना चाहिए।’’


कांग्रेस नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार को आगरा के महापौर की बातों को सही तरीके से लेना चाहिए और लोगों को इस वैश्विक महामारी से बचाने की तत्काल कोशिश करनी चाहिए।


स्वास्थ्य विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश में संक्रमण से 27 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं शनिवार को 177 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमण के मामले बढ़ कर 1,793 पर पहुंच गए हैं।


शनिवार को मुरादाबाद और आगरा में एक -एक व्यक्ति की संक्रमण से मौत हो गई।


प्रदेश के सहारनपुर से 37, आगरा से 25, कानपुर से 24, लखनऊ से 19, संतकबीर नगर से 19 और बरेली से 11 नए मामले सामने आए हैं।

6 views0 comments