Search
  • alpayuexpress

कोरोना अपडेट: वाराणसी से राहत भरी खबर, इतने लोगों ने जीता कोरोना से जंग




( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


मई रविवार 3-5-2020


कोरोना अपडेट: वाराणसी से राहत भरी खबर, इतने लोगों ने जीता कोरोना से जंग


*वाराणसी।* जिले में एक तरफ जहां कोरोनावायरस के कहर से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं राहत भरी खबर भी सामने आ रही है। दरअसल जिले के विभिन्न इलाकों से संक्रमित 13 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है।


एक तरफ वाराणसी में जहां कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, तो वही अच्छी खबर भी सामने आ रही है। जिले में अब तक 9 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने अपने घर जा चुके हैं। इसके साथ ही रविवार को 4 और लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे, जिसमें एक फूलपुर, एक शिवपुर, 2 लोग रोहनिया के गंगापुर से, 1 लोहता, 1 भेलूपुर के बजरडीहा से और मदनपुरा से 3 लोग ठीक हो चुके हैं। रविवार को भो 4 लोग ठीक होकर डिसचार्ज होने वाले हैं, जिसमे 1 पांडेय हवेली और 3 लोग मदनपुरा के शामिल हैं।


अब तक जिले से कुल 13 लोग ठीक हो चुके हैं। जिसमें 9 लोगों को घर भेजा जा चुका है, जबकि 4 को रविवार की शाम डिस्चार्ज किया जाएगा। इसमें गंगापुर निवासी एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। यानी बनारस में कुल 64 केस में 13 लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि एक व्यक्ति की मौत हुई है। अभी भी जिले में 50 केस एक्टिव है जिनका इलाज किया जा रहा है।


नेशनल विज़न ऐसे कोरोना योद्धाओं को सलाम करता है जिनकी मेहनत के कारण कोरोना को लोग मात दे रहे हैं। इसके साथ ही सलाम करता है उन मरीजों के साहस को जिसके कारण कोरोना भाग खड़ा हुआ। फिर से एक बार लोगों से यह अपील कर रहे हैं कि लॉक डाउन का पालन करें। सरकार के आदेशों पर अमल करें और कोरोना के खिलाफ इस जंग में लोगों की और सरकार की मदद करें।

2 views0 comments