top of page
Search
  • alpayuexpress

"क्रिमिनल" वकील के खिलाफ बज गई डुगडुगी!...डीएम के आदेश पर,हत्या के मामले में वकील रामनरेश राय के खिल

"क्रिमिनल" वकील के खिलाफ बज गई डुगडुगी!...डीएम के आदेश पर,हत्या के मामले में वकील रामनरेश राय के खिलाफ गैंगस्टर की धारा 14(1) के तहत पुलिस ने की कार्यवाही


⭕राम नरेश राय और उनके पुत्र रवि राय के नाम से अंकित भूखंडों को पुलिस प्रशासन ने किया कुर्क ।


सुभाष कुमार पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर संगठित अपराध और अपराधियों के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार एक्शन में है । जो गाजीपुर में थाना कोतवाली अंतर्गत प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 9 करोड़ की संपत्ति मुंडी कर कुर्क कर ली है । गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी गाजीपुर के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत संगीन अपराधिक धाराओं में जेल में बंद गैंगस्टर के वकील रामनरेश राय और उसके पुत्र रवि राय के खिलाफ ये कार्यवाही की गई है।

इन संपत्तियों का बाजारू मूल्य लगभग 9 करोड़ है। उल्लेखनीय है कि राम नरेश राय गाजीपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता है, और उनका बेटा रवि राय प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करता था , इनके ऊपर हत्या, बलात्कार, धोखाधड़ी इत्यादि संगीन धाराओं में कोतवाली गाजीपुर में अपराधिक मुकदमा दर्ज है, जिसका उल्लेख कुर्की के दौरान पुलिस अधिकारी ने अपनी मुनादी में भी किया , जिसे पूरी जनता ने भी सुना। राम नरेश राय गाजीपुर की गैंगेस्टर कोर्ट के एडीजीसी भी थे और पद पर रहते हुए , उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था और आज विडंबना देखिए कि इस सफेद पोश पर उसके बेटे समेत गैंगस्टर की ही धाराओं में 9 करोड़ की कुर्की की कार्यवाही की गई है, जिससे चर्चाओं का बाजार गर्म है।

23 views0 comments

Comments


bottom of page