top of page
Search
  • alpayuexpress

कोविड-19 महामारी में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु!...आरिफ अली सिद्दीकी को स्वास्थ्य विभाग ने किया सम्मान

कोविड-19 महामारी में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु!...आरिफ अली सिद्दीकी को स्वास्थ्य विभाग ने किया सम्मानित


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर कोविड-19 जैसी महामारी में उत्कृष्ट कार्य करने तथा आईएचआईपी (इंटीग्रेटेड हेल्थ इनफार्मेशन प्लेटफार्म )/आईडीएसपी(इंटीग्रेटेड डिजीज सर्विलांस प्रोग्राम) से संबंधित क्षेत्र में अच्छे कार्य के लिए मुहम्मदाबाद कस्बे के मूल निवासी आरिफ अली सिद्दीकी को सम्मानित किया गया।

आरिफ अली सिद्दीकी को यह सम्मान शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में राज्य स्वास्थ्य समिति बिहार पटना के कार्यपालक निदेशक संजय कुमार सिंह (भा.प्र.से) की अध्यक्षता में सम्पन्न कार्यक्रम में एनसीडीसी नई दिल्ली के वरीय अधिकारियों, सभी जिलों के आए हुए जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट तथा पार्टनर एजेंसी के प्रतिभागियों की उपस्थिति में प्रदान किया गया।

आरिफ अली सिद्दीकी वर्तमान में जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट समस्तीपुर के पद पर कार्यरत हैं। मानव हित में किए गए उनके विशेष योगदान क़े लिए उन्हें स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर संजय कुमार सिंह (आईएएस) तथा डॉ हिमांशु चौहान एनपीओ द्वारा सम्मानित किया गया। आरिफ़ विभाग में स्वच्छ छवि, ईमानदारी और अपनी कर्मठता के लिये प्रसिद्ध हैं। जिनके कार्यों और सेवाओं के समर्पण को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा समय-समय पर पदक और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाता रहा है। आरिफ़ को सम्मानित होने पर जनपदवासियों, क्षेत्रवासियोंसहित रिश्तेदारों व ईष्ट मित्रों ने ख़ुशी का इजहार किया है।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page