top of page
Search
  • alpayuexpress

कृष्णानंद राय के 15 वञ शहादत दिवस पर गरजे गिरिराज सिंह!...बोले ये मोदी योगी की सरकार, कोई सपा की सरक

मोहम्मदाबाद/गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


कृष्णानंद राय के 15 वञ शहादत दिवस पर गरजे गिरिराज सिंह!...बोले ये मोदी योगी की सरकार, कोई सपा की सरकार नहीं


सुभाष कुमार सीनियर क्राइम रिपोर्टर


मोहम्मदाबाद:- ख़बर गाजीपुर से है।जहां मोहम्मदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक रहे स्वर्गीय कृष्णा नंद राय की आज 17 वी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मोहम्दाबाद तहसील के शहीद पार्क में किया गया है। इस श्रद्धांजलि सभा में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, चंदौली सय्यद राजा से बीजेपी विधायक सुशील सिंह, उनके चाचा और चर्चित माफिया डान बृजेश सिंह, के साथ जम्मू काश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिंहा के पुत्र अभिनव सिन्हा के साथ काफी संख्या में लोगों ने स्वर्गीय विधायक सहित सात लोगों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर अतिथियों ने सभा को बारी बारी से संबोधित भी किया।

बताते चलें की 29 नवम्बर 2005 को भाजपा के तत्कालीन विधायक मोहम्दाबाद, कृष्णा नन्द राय सहित सात लोगों की मोहम्दाबाद की बसनियाँ चट्टी पर दिनदहाड़े AK47 से गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद पूरा पूर्वांचल थर्रा उठा था। इस हत्या कांड का आरोप तत्कालीन मऊ विधायक और माफिया डान मुख्तार अंसारी, माफिया डॉन रहे मुंत बजरंगी समेत उनके सांसद भाई अफजाल अंसारी व अन्य लोगो पर लगा था, जिसका मामला आजतक कोर्ट में चल रहा है, और मोख्तार अंसारी आज भी जेल की सलाखों के पीछे हैं, हालांकि सीबीआई कोर्ट से अंसारियों को इसमें गवाहों और सबूतों के अभाव में राहत भी मिल चुकी है।

मंच से बीजेपी के विधायक सुशील सिंह ने अंसरियों के गढ़ मोहम्दाबाद में मंच से अंसरियों को अन्यायी और अपराधी कहते हुए योगी राज में इनका हिसाब होने की बात कही, विधायक सुशील ने कहा कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं।

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंच से इस शहादत दिवस पर् सबसे 2 मिनट का मौन रखवाया और पत्रकारो से उनके सवालों पर खुल के बोला कि आज केंद्र में मोदी जी का और यूपी में योगी जी का शासन है, कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जाएगा, जिस समय कृष्णानंद राय समेत सात लोगों की हत्या हुई थी उस समय यूपी में सपा का शासन था, कोई सपा का शासन नहीं है। उन्होंने न्याय मिलने में देर पर कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और आप लोग यकीन रखिए अपराधी बक्शे नहीं जाएंगे, गिरिराज सिंह ने खड़गे के राक्षस वाले बयान पर कहा कि जिनके साये में ये साहब यहां तक आए हैं वो नेता सोनिया गांधी भी मोदी जी को "मौत का सौदागर" बोल चुकी हैं, गुजरात की जनता इसका जवाब देगी। गुजरात की जनता छोड़ेगी नहीं, गिरिराज सिंह ने हिमाचल, गुजरात और यूपी के उपचुनाव पर कहा कि बीजेपी रिकार्ड बहुमत से जीतकर दोनों जगह सरकार बनाने जा रही है।

4 views0 comments
bottom of page