top of page
Search
  • alpayuexpress

कुछ वादे हुए पूरे,कुछ आश्वासन रह गए अधूरे!...शादियाबाद इंस्पेक्टर का दी गई भावभीनी विदाई

कुछ वादे हुए पूरे,कुछ आश्वासन रह गए अधूरे!...शादियाबाद इंस्पेक्टर का दी गई भावभीनी विदाई


आदित्य कुमार सीनियर क्राइम रिपोर्टर


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर इंस्पेक्टर शादियाबाद सत्येन्द्र कुमार राय का भावभीनी विदाई दी गई। इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय का तबादला सोनभद्र हो गया है।

विदाई के समय क्षेत्र के हर लोगों की जुबान पर एक ही शब्द सुनने को मिल रहा था कि अभी इंस्पेक्टर साहब बहुत अच्छे थे अभी इनको शादियाबाद रहना चाहिए था। लोगों का कहना था कि ऐसे व्यवहार के इंस्पेक्टर बहुत कम मिलते है जो जनता के प्रति शालीन व्यवहार से पेश आते हैं।

विभागीय सूत्रों की मानें तो इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय जिन -जिन थानों पर रहे हैं इनकी कार्य सराहना रहा है और इनकी चर्चा स्टाफ के लोग भी करते हैं।

इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय ने जिले में इनकाउंटर का किये थे शुरूआत-

इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय ने नंदगंज थाना की जब कमान संभाल रहे थे तभी एक सहज जन सेवा केन्द्र से तमंचे के बल पर लूट हुई थी जिसकी खुलासा इंस्पेक्टर ने बारह घंटे की अंदर किया था उसी समय बदमाशों का एनकाउंटर किये थे बदमाशों ने भी इनके ऊपर गोलियां दागीं थी लेकिन गोली बुलेट प्रूफ जैकेट में फस गई थी।

ज़िले में नंदगंज थाने का संभाल चुके हैं कमान-

बीते वर्ष इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय ने नंदगंज थाना का भी कमान संभाल चुके हैं वहां के लोग यह भी बताते हैं कि पहले नंदगंज थाना देखने में पुराना लगता था लेकिन इंस्पेक्टर साहब ने नंदगंज थाना को नंदगंज थाना बना दिये,दिवाल पर भी टाईल्स देखने को मिलतीं है। वहीं थाना क्षेत्र के ढे़लवा गांव में अवैध शराब खूब बनता था लेकिन इंस्पेक्टर साहब ने एक मुहिम चलाकर अवैध शराब बनाने वाले पर कठोर कार्यवाही किया था। जिनकी चर्चा आज भी ग्राम प्रधान कमलेश कुमार बिंद समेत ग्रामवासी करते हैं ।

भांवरकोल थाना में भी कार्यकाल रहा सराहना-

इंस्पेक्टर सत्येन्द्र कुमार राय का भांवरकोल थाना में भी कार्यकाल सराहना रहा है। वहां के लोग आज भी इनकी तारीफ करते हैं। भांवरकोल थाना को काफी अच्छा सजावट के साथ बनाया है। वहां अपराध व गौ तस्करी पर काफी रोक लगाने में कामयाब रहे।

42 views0 comments
bottom of page