top of page
Search
  • alpayuexpress

कांग्रेस ने सौंपा पत्रक!...कांग्रेस पार्टी ने राज्यपाल को गैस सिलेंडर के दामों में कटौती के लिए डीएम

कांग्रेस ने सौंपा पत्रक!...कांग्रेस पार्टी ने राज्यपाल को गैस सिलेंडर के दामों में कटौती के लिए डीएम के माध्यम से सौंपा पत्रक


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देशन के अनुरूप भाजपा के चुनावी चाल चरित्र को उजागर करते हुए राजस्थान चुनावों में गैस सिलेंडरों की कीमत 5 सौ रुपए किए जाने के चुनावी वायदों को यूपी में चरितार्थ किए जाने के लिए स्थानीय सरजू पांडे पार्क में विरोध प्रदर्शन कर राज्यपाल को संबोधित एक पत्रक जिलाधिकारी गाजीपुर के माध्यम से सौंपा है।कांग्रेस ने मांग की है जब राजस्थान में सरकार बनाने के बाद आप गैस सिलेंडर के साथ अन्य घरेलू उत्पादों को सस्ता कर सकते हैं तो यूपी में क्यों नहीं कर पा रहे है। पत्रक देते हुए जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि अभी हाल में राजस्थान के चुनावी वायदों में प्रदेश के मुख्यमंत्री और स्वयं को योगी संत बताने वाले योगी जी ने राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद घरेलू रसोई गैस सिलेंडर को साढ़े चार सौ से पांच सौ के बीच किए जाने की बात कही है, तो इसे वो यूपी में क्यों नहीं कर पा रहे है, इसे वे तत्काल प्रभाव से यहां जनहित में लागू करें। सुनील राम ने कहा कि ये लोग सिर्फ शासन सत्ता में बना रहने के लिए झूठ बोलते हैं। एआईसीसी सदस्य रविकांत राय ने भाजपा सरकार को जुमलों की सरकार बताते हुए कहा कि आज महंगाई चरम पर है, आम आदमी खर्चे के बोझ तले दबा हुआ है और संत महात्मा बताने वाले लोग चुनावी जुमलों से जनता को गुमराह कर रहे हैं।आज यूपी में योगी जी सीएम हैं डबल इंजिन की सरकार है तो यहां सिलेंडर पांच सौ में कबसे मिलेगा, उन्हें बताना चाहिए। वहीं शहर अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा ने कहा कि केंद्र और यूपी में भाजपा की डबल इंजिन सरकार है और दूसरे प्रदेशों में ये लोग सस्ते घरेलू सिलेंडर का वायदा कर रहे हैं और यहां यूपी में ऐसा नहीं कर पा रहे है, आज जनता महंगाई से परेशान है, भ्रष्टाचार और धार्मिक भेदभाव चरम पर है जो गलत है। अंत में जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कहा है कि हम लोगों ने योगी जी और अन्य भाजपा नेताओं के राजस्थान में दिए चुनावी बयान के मद्देनजर यूपी की राज्यपाल को गैस सिलेंडरों के दामों को कम करने के लिए एक ज्ञापन दिए है। जिसे जिलाधिकारी गाजीपुर के प्रतिनिधि मजिस्ट्रेट ने महामहिम तक भेजे जाने की बात कही है, जिसे हम जनहित में तत्काल प्रभाव से लागू किए जाने की मांग करते हैं।

इस अवसर पर जिसमें प्रमुख रूप से पीसीसी सदस्य डॉ जनक कुशवाहा, अजय कुमार श्रीवास्तव, महबूब निशा, ज्ञान प्रकाश सिंह, राघवेंद्र एवं राजेश गुप्ता, हामिद अली, आलोक यादव, मनीष राय, शंभू कुशवाहा, उमाशंकर सिंह, चंद्रिका सिंह शबीहूलहसन, आदिल अख्तर, प्रमिला भारती, गयासुद्दीन ,अनुराग पांडे , जफरुल्लाह अंसारी, शशि भूषण राय, विनोद सिंह ,उदित नारायण, राजेश उपाध्याय, संजय सिंह ,गुलवास यादव , बृजेश पासवान आदि लोग उपस्थित रहे ।

2 views0 comments
bottom of page