Search
  • alpayuexpress

कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में!...डेंगू तथा अन्य संक्रामक बीमारियां को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञाप

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में!...डेंगू तथा अन्य संक्रामक बीमारियां को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सदर तहसीलदार को सौंपा गया


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर। जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में प्रदेश में फैल रहे डेंगू तथा अन्य संक्रामक बीमारियां को लेकर सरजू शनिवार को पांडेय पार्क में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सदर तहसीलदार को सौंपा गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष सुनील राम ने कहा कि डेंगू सहित विभिन्न प्रकार के संक्रामक रोगों के इलाज की समुचित व्यवस्था कर आमजन को इन बीमारियों से निजात दिलाने में सरकार को समुचित कदम उठाना चाहिए।

प्रदेश में जिस तरह से डेंगू का फैलाव हो रहा है, यह एक चिंता का विषय है। कांग्रेस इसके लिए प्रदेश सरकार का ध्यान आकर्षित कर आमजन की सुरक्षा की मांग करती है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. मारकंडेय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है, उसे ठीक करना सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए। प्रदेश सचिव जनक कुशवाहा ने कहा सरकार को आमजन की कोई चिंता नहीं है। अस्पतालों में दुर्व्यवस्था फैली हुई है। सफाई की कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है। यदि सरकार का यही रवैया रहा तो कांग्रेस आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रविकांत राय, आशुतोष गुप्ता, ज्ञान प्रकाश सिंह, सतीश उपाध्याय, अध्यक्ष सुधांशु तिवारी, दिव्यांशु पांडेय, संजय गुप्ता, संजय सिंह, मुस्ताक अली, मोहन राम, शंभू कुशवाहा, महेंद्र कुशवाहा, हरिओम दुबे, अभिषेक आदि मौजूद रहे।

1 view0 comments