Search
  • alpayuexpress

कनककिया पुलिस ने शांती पार्क में 2 लोग को 25 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ किया गिरफ्तार



कनककिया पुलिस ने शांती पार्क में 2 लोग को 25 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ किया गिरफ्तार


नवम्बर गुरुवार 12-11-2020


( रितिक रजक , पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


। मुंबई ।मीरा रोड की कनककिया पुलिस ने मुम्बई के खार इलाके में रहने वाले 2 लोगो को 25 किलो 400 ग्राम गांजे के साथ शांती पार्क में आज सुबह एक जागरूक नागरिक की सूचना पर धर दोबोचा है।

मीरा भाईंदर को ड्रग फ्री बनाने के लिए पुलिस आयूक्त सदानन्द दाते ने कमर कसी हुई है शहर में ड्रग फ्री का कैम्पियन चलाया जा रहा है जगह जगह नुक्कड़ नाटक आयोजित किये जा रहे जिस के चलते शहर के एक जागरूक नागरिक ने शांती पार्क में 2 संदिग्ध लोग कैरी बैग में कुछ लेकर घूम रहे है कनककिया पुलिस को जानकारी दी जिस के बाद पेट्रोलिंग करने वाली टीम जिस में पी एस आई पलांडे शामिल थी की टीम ने दोनो को धर दबोचा तो दोनों के पास से 2 बैग में 25 किलो 400 ग्राम सूखा गांजा मिला है उन्हें गिरफ्तार कर के एन डी पी एस के तहत कार्यवाही किये जाने के जानकारी एसीपी सांनप ने दी है।

एसीपी सांनप व वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सन्दीप कदम ने कहा कि शहर के जागरूक नागरिक इस तरह से सामने आये और पुलिस की मदद करे ताकि शहर को नशा मुक्त व युवा पीढ़ी को बर्बाद होने से बचाया जा सके उन्होंने भरोसा दिलाया कि आयूक्त के आदेश पर इस तरह की सूचना देने वाले की शिनाख्त गुप्त रखी जाती है।उन्हें किसी भी तरह का गवाह या कोर्ट का चक्कर काटने नही होंगे। सानप व कदम ने मीरा भाईंदर की जनता से अपील की है कि शहर को नशा मुक्त करने के लिए इस तरह के असमाजिक तत्व की गिरफ्तार करवाने के लिए समाने आये तथा उन्होंने उक्त सजग नागरिक का भी आभार व्यक्त किया जिस की सूचना पर 2 लोगो को 25 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

3 views0 comments