Search
  • alpayuexpress

ओवरलोड वाहनों के खिलाफ एसडीएम सेवराई का तेवर शख्त,चार ओवरलोड ट्रकों का हुआ ई चालान जुर्माना तीन लाख



ओवरलोड वाहनों के खिलाफ एसडीएम सेवराई का तेवर शख्त,चार ओवरलोड ट्रकों का हुआ ई चालान जुर्माना तीन लाख 30 हजार


नवम्बर मंगलवार 24-11-2020


( दिनेश कुमार डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर, (दुल्लाहपुर )-अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)

।सेवराई। ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दूसरे दिन भी एसडीएम सेवराई रमेश मौर्या ने ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर अभियान चलाया। ओवरलोड पाए जाने पर चार ट्रको के खिलाफ ई चालान करवा कर तीन लाख तीस हजार रुपये का भारी जुर्माना लगाया। ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

गौरतलब हो कि हमीद सेतु पर मनाही के बावजूद ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग सहित कई प्रमुख मार्गो पर ओवरलोड वाहनों का दबाव बढ़ता जा रहा है। क्षेत्रवासियों की शिकायत पर एसडीएम सेवराई रमेश मौर्य ने सोमवार को खुद सड़क पर उतरकर ओवर लोडिंग के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान नवली और उतरौली गांव के पास चेकिंग की गई। ओवरलोडिंग पाए जाने पर चार ट्रको के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए ई चालान करवा कर तीन लाख तीस हजार रुपये का भारी जुर्माना लगाया। चेकिंग के दौरान ट्रक चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। एसडीएम के सख्त तेवर के चलते ट्रक मालिक एवं ओवरलोडिंग और बालू व्यवसाय से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। इससे पूर्व रविवार को चलाए गए अभियान के तहत एसडीएम द्वारा एक ट्रक पर एक लाख पच्चीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

इस बाबत एसडीएम सेवराई रमेश मौर्य ने बताया कि ओवरलोड ट्रकों की शिकायत लगातार मिल रही थी जिसके लिए अभियान चलाते हुए ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की जा रही है। अगर सुधार नहीं हुआ तो आगे इससे सख्त कार्रवाई की जाएगी।

0 views0 comments