top of page
Search
  • alpayuexpress

ओपी राजभर से युवा नेता शनि वर्मा की हुई मुलाकात!...कहार समाज की वर्तमान स्थितियों से कराया अवगत

ओपी राजभर से युवा नेता शनि वर्मा की हुई मुलाकात!...कहार समाज की वर्तमान स्थितियों से कराया अवगत


⭕कहार समाज के उत्थान के लिए बढ़ाना हाेगा कदम:–शनि वर्मा


मयंक कश्यप पत्रकार


वाराणसी:- कहार समाज के उत्थान के लिए हर किसी को कदम बढ़ाना होगा।जब कहार समाज का उत्थान होगा तो देश का विकास भी होगा। यह बात लखनऊ में सुभासपा कार्यालय पर कहार समाज के युवाओं का नेतृत्व कर रहे युवा नेता शनि वर्मा ने बुधवार को एक दिवसीय दौरान कही।

लखनऊ स्थित सुभासपा कार्यालय पर बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर से प्रदेश प्रमुख महासचिव (युवा मंच) व प्रदेश महासचिव (ग्लोबल कहार समाज चैरिटेबल ट्रस्ट) के युवा नेता शनि वर्मा ने शिष्टाचार मुलाकात कर अपने कहार समाज की वर्तमान स्थितियों से अवगत कराया और समाज को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किए और आरक्षण मुद्दों पर विशेष बिंदुओं पर ध्यान आकर्षित कराया।

मीडिया से बातचीत के दौरान युवा नेता शनि वर्मा ने कहा कि कहार समाज के हर शख्स का एक ही उद्देश्य होना चाहिए कि किस तरह कहार समाज का विकास हो। इसके लिए बच्चों की शिक्षा, रोजगार, व्यवसाय, संस्कृति को बेहतर करने की दिशा में प्रयास करना होगा।

कहार समाज को आगे बढ़ाने में महिलाओं का योगदान भी महत्वपूर्ण है। कहार समाज की महिलाओं ने युवा प्रतिभाओं को हमेशा प्रेरित किया है। मतभेद और मनभेद भुलाकर कहार समाज के सभी युवाओं ने सामाजिक एकता दिखाई है।

6 views0 comments

Comentários


bottom of page