Search
  • alpayuexpress

एमएलसी कार्यालय पर जनसमस्याओं के अंबार से रूबरू हुए एमएलसी विशाल सिंह चंचल

गाजीपुर/उत्तर प्रदेश


एमएलसी कार्यालय पर जनसमस्याओं के अंबार से रूबरू हुए एमएलसी विशाल सिंह चंचल


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाज़ीपुर:- रविवार को प्रकाश नगर भूतियाताढ़ स्थित एमएलसी कार्यालय पर पहुंच कर एमएलसी ने जनसुनवाई की। जिसमे लोगों के शिकायतों का अम्बार लग गया। निवर्तमान भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष प्रवीण पटवा स्थानीय दर्जनों व्यापारियों के साथ एमएलसी विशाल सिंह चंचल को बताया की मरदह बाजार की सड़क बीते सात वर्ष से खराब है जिसके कारण रोजाना लोग गिरकर चोटिल हो रहे है।

जिसके कारण वर्तमान सरकार के प्रति व्यापारियों मे आक्रोश का माहौल है। एमएलसी ने ध्यान पूर्वक सभी व्यापारियों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द सड़क बनाने का निर्देश दिया।

विधानसभा जमानिया के पुर्व रेवतीपुर मण्डल महामंत्री दयाशंकर सिंह ने बताया कि सरकार द्वारा जारी फरमान के अनुसार ग्राम सभाओं में 18 घंटे बिजली मिलनी चाहिए लेकिन यहां के स्थानीय अधिकारियों की लापरवाही से स्थानीय किसानों व आम जनमानस को सही ढंग से 3 घंटे भी बिजली नहीं मिल रही है। एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने एसडीओ को कहा कि रोस्टर को किसानों और आम जनमानस के सुविधा अनुसार करें।

बी. एस. एफ. सैनिक जयप्रकाश कुशवाहा ने अपनी पत्नी की निर्मम निर्मम हत्या के समंध मे एमएलसी से भेट किया। पूरी बात को समझकर एमएलसी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय को अवगत करा कर कहा कि इस मामले की पुनः जांच कराई जाए।

सुहवल थाना के अँधियरा ग्राम सभा में हुए शक्ति केंद्र संयोजक जयप्रकाश कुशवाहा व उनकी पत्नी सरिता कुशवाहा भाजपा मंडल मंत्री और उनके परिजनों के साथ हुए मारपीट, छिनैती के समंध मे स्थानीय थाने द्वारा लचर कार्रवाई को देखते हुए स्थानीय नेता हर्ष सिंह वह मंडल अध्यक्ष अरविंद राय संबंधित प्रकरण को लेकर एमएलसी विशाल सिंह चंचल को पूरी बात बताई, एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए संबंधित थानेदार व एस. पी.आर. ए गाज़ीपुर से बात कर कहा कि संबंधित मामले में संलिप्त सभी अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

ऐसे तमाम समस्याओं का निपटारा करते हुए एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि सभी शासन प्रशासन के अधिकारी सरकार के मनसा के स्वरूप कार्य करें, कोई भी अधिकारी अगर सरकार की मंशा के विपरीत कार्य करेगा उसे चिन्हित कर किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। आम जनमानस से कहा कि उनके क्षेत्र में संबंधित सभी अधिकारी सुबह 10:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक अपने कार्यालय में बैठकर जनता की जन सुनवाई करते हैं। आम जनता वहां से अगर संतुष्ट नहीं है तो हमारे कार्यालय पर हमारे प्रतिनिधि प्रदीप पाठक द्वारा प्रत्येक कार्य दिवस पर सुबह 11:00 बजे से 3:00 बजे तक जनसुनवाई कर जनमस्याओं का समाधान किया जाता है। एमएलसी ने कहा कि आम जनता की समस्याओं हेतु मेरा कार्यालय सदैव खुला रहता है कोई भी व्यक्ति कार्यालय आकर अपनी परेशानी कह सकता है।

1 view0 comments