top of page
Search
  • alpayuexpress

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का ऑपरेशन लंगड़ा जारी!...पशुतस्करों से पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमा

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का ऑपरेशन लंगड़ा जारी!...पशुतस्करों से पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल,कुल पांच बदमाश हुवे गिरफतार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


ग़ाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान पशु तस्करों की पुलिस टीम से मुठभेड़ हो गई और फायर कर के भाग रहे दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। इस कार्यवाही में बिहार के रहने वाले कुल 5 पशु तस्कर गिरफ्तार किए गए, जिनमे से घायल दो बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेज गया। स्वाट टीम, थाना नंदगंज पुलिस व थाना रामपुरमांझा की संयुक्त टीम द्वारा एक स्कार्पियो जिसमे तीन गोवंश व एक पल्सर मोटर साईकिल, दो अवैध तमंचा के साथ 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र ने बताया कि बिहार से कुछ पशु तस्करों के आने की सूचना मिली थी।

जिसके क्रम में थानाध्यक्ष नन्दगंज टीम के द्वारा देवकली तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान स्कार्पियो व मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध पुलिस टीम पर फायर करते हुए तराव की तरफ भागे। इस सूचना पर थानाध्यक्ष रामपुरमांझा व स्वाट टीम के द्वारा घेराबंदी कर उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, किन्तु बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए चकेरी की तरफ भागे। जहाँ पर पुलिस की जवाबी कार्यवाही के दैरान दो बदमाशो राजेश शाह और प्रमोद यादव के पैर में गोली लग गई व अन्य तीन राजेश यादव, राहुल यादव और संजीवनी राजभर को घेर कर पकड़ लिया गया। घायलो को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। सभी गिरफ्तार पशु तस्कर बिहार राज्य के रहने वाले है। जिनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

2 views0 comments

Comentarios


bottom of page