top of page
Search
  • alpayuexpress

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का ऑपरेशन लंगड़ा जारी!...इनामियां गैंगस्टर मुठभेड़ के दौरान घायलावस्था में हुआ ग

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का ऑपरेशन लंगड़ा जारी!...इनामियां गैंगस्टर मुठभेड़ के दौरान घायलावस्था में हुआ गिरफ्तार,दूसरा साथी हुआ फरार


किरण नाई वरिष्ठ पत्रकार


गाजीपुर‌ । खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर व्यापारी को लूटने की नियत से पातालगंगा जाते समय पच्चीस हजार रुपए के इनामियां गैंगस्टर /वाँछित अपराधी को संयुक्त पुलिस टीम ने रात में, दौराने मुठभेड़ घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया।

बताते चलें कि निकाय चुनाव तथा त्यौहार के मद्देनजर अपराध व अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम व थाना भावंरकोल पुलिस की सयुक्त टीम द्वारा शुक्रवार की रात, क्षेत्र के पातालगंगा चट्टी पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग की चल रही थी। उसी दौरान मुखबीर ने सूचना दी कि बाइक सवार दो बदमाश पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की तरफ से, पातालगंगा पर किसी व्यापारी को लूटने वाले हैं। मुखबीर की सूचना पर संयुक्त पुलिस टीम सतर्कता और सघनता से चेकिंग करने लगी। उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति आते दिखाई दिये। संयुक्त पुलिस टीम द्वारा बाइक को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायर करते हुए भावरकोल की तरफ भागने का प्रयास किये। सूचना प्रसारित करते हुए पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। तभी मिर्जाबाद बाजार में मौजूद थाने की द्वितीय मोबाइल टीम द्वारा तेतरिया मोड़ पर उनकी घेराबंदी की गई। यह देखकर बदमाश माचा रोड की तरफ गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। उसी दौरान कुछ ही दूर पर आगे नहर पट्टी पर गाड़ी फिसल गई। दोनों बदमाश अपने को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने लगे। पुलिस टीम द्वारा जबावी फायरिंग से एक बदमाश गोली से घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा .315 बोर व पांच खोखा कारतूस .315 बोर बरामद हुआ। वहीं मौके से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बिना नंबर की मिली। घायल बदमाश को अपनी गिरफ्त में लेकर उसे इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया गया।

घायल अभियुक्त रवि बिंद पुत्र सिंहासन बिंद निवासी ग्राम चकिया थाना चकिया तथा तथा फरार अभियुक्त सोनू बिंद पुत्र नंदू बिंद निवासी ग्राम सकरा थाना कोतवाली सदर जनपद गाजीपुर का निवासी है। रवि बिंद पुत्र पर दो तथा सोनू बिंद पर पन्द्रह मुकदमें दर्ज हैं। दोनों बदमाशों पर पूर्व से ही गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत थाना भांवरकोल से 25- 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है।

2 views0 comments

Comments


bottom of page