top of page
Search
  • alpayuexpress

एक्शन में सीएमओ!...नवागत मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देश दीपक पाल पहुंचे सीएचसी बिरनो

एक्शन में सीएमओ!...नवागत मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देश दीपक पाल पहुंचे सीएचसी बिरनो


अमित उपाध्याय पत्रकार


गाज़ीपुर। खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर बिरनो नवागत मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देश दीपक पाल ने बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनो का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय सात कर्मचारी अनुपस्थित मिले। व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त मिलने पर उन्होंने कर्मचारियों एवं चिकित्सकों की तारीफ की, इसके साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

बुधवार को लगभग 9 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनो पहुंचे मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने चिकित्सालय के लेबर रूम, उपस्थिति पंजिका, वाटर कूलर, साफ-सफाई दवा के स्टाक और रख रखाव इत्यादि को देखा। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि बिरनो क्षेत्र में अवैध ढंग से संचालित हॉस्पिटलों और झोला छाप डॉक्टरों पर मुहिम के तहत कार्यवाही की जायेगी

इसके साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखा जाए और अस्पताल में आने वाले मरीजों के साथ सम्मान पूर्वक व्यवहार किया जाए। किसी भी मरीज को लौटाया न जाए और उनके इलाज पर विशेष ध्यान एवं सावधानी बरती जाए। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने पैथोलॉजी कुष्ठ रोग विभाग ऑपरेशन थिएटर रूम सहित पूरे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया और उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारी अपने टाइम टेबल का मुख्य ध्यान दें। जीतने लोगों की अनुपस्थिति पाई गई है उन पर कार्यवाही की जायेगी।

4 views0 comments

Comments


bottom of page