Search
  • alpayuexpress

इस जनपद में तैनात चंदौली निवासी सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा, पीड़िता ने दी तहरीर





इस जनपद में तैनात चंदौली निवासी सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा, पीड़िता ने दी तहरीर

जून शनिवार 6-6-2020


( किरण नाई ,वरिष्ठ पत्रकार -अल्पायु एक्सप्रेस-Alpayu Express)


जनपद के काेतवाली सदर क्षेत्र के एक गांव की युवती व उनके परिजनों ने जनपद आजमगढ़ पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों ने कहा उसकी पुत्री को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। एक साथ जीने मरने की कसमें खाई लेकिन उसने धोखा कर अपनी शादी कर ली।


बता दे कि युवती के परिजनों ने कहा 2015 में बबुरी निवासी सलीम उसके घर परीक्षा देने के लिए आया था। उसी दौरान उसकी बेटी से नजदीकी बढ़ी। उस समय उसकी बेटी की उम्र 15 साल की थी। नजदीकी बढ़ने के साथ उसने उससे शारीरिक संबंध भी बना लिए। वह उसी से निकाह करने की बात करता रहा, इसी बीच उसकी यूपी पुलिस में नौकरी लग गई। नौकरी के दौरान वह वीडियो काॅलिंग व फोन पर बराबर उससे बात करता था। घर आने पर वह उससे मिलता जुलता था और घुमाने फिराने ले जाता था।


युवती के अनुसार वह पत्नी की तरह उसके साथ व्यवहार करता था। नौकरी मिलने के बाद उसने धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी कर ली। इसका विरोध करने पर उसने उसे समझाकर चुप करा दिया और शादी के बाद भी उससे मिलता जुलता रहा। युवती के अनुसार अब वह 20 वर्ष की हो गई है लेकिन 15 वर्ष की उम्र से ही उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवती व उनके परिजनों की तहरीर पर पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो मंथन के बाद उसके खिलाफ दुष्कर्म व अन्य मामलों में प्राथमिकी दर्ज हुई। इस संबंध में कोतवाल गोपाल गुप्ता ने कहा सिपाही आजमगढ़ पुलिस लाइन में तैनात है। पीड़िता की तहरीर पर उसके खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

3 views0 comments