top of page
Search
  • alpayuexpress

आविष्कार फाउंडेशन द्वारा आयोजित आर्थिक उद्यमिता कार्यक्रम में!..वाणिज्य संकाय की तीन छात्राओं को प्र

आविष्कार फाउंडेशन द्वारा आयोजित आर्थिक उद्यमिता कार्यक्रम में!..वाणिज्य संकाय की तीन छात्राओं को प्रथम पुरस्कार से किया गया सम्मानित


आदित्य कुमार सीनियर क्राइम रिपोर्टर


गाज़ीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर आविष्कार फाउंडेशन द्वारा आयोजित आर्थिक उद्यमिता कार्यक्रम में स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर के वाणिज्य संकाय की तीन छात्राओं को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

सम्मानित होने वाली छात्राओं में सुश्री वैष्णवी राय, प्रार्थना सिन्हा व अदिति राय रहीं। इन्हें फाउंडेशन द्वारा पचहत्तर हजार रुपए की धनराशि तथा प्रत्येक को एक एक लैपटॉप , प्रमाणपत्र तथा शील्ड प्रदान किया गया महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. वी के राय ने पुरस्कृत छात्राओं को सम्मानित करते हुए कहा कि इन छात्राओं ने वाणिज्य संकाय के साथ ही महाविद्यालय की प्रतिष्ठा में श्रीवृद्धि करने का कार्य किया है. वाणिज्य संकाय के प्राध्यापक डॉ. वी के ओझा ने छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आर्थिक उद्यमिता से सामाजिक समानता के क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करना नारी सशक्तिकरण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। महाविद्यालय के वरिष्ठ प्राध्यापकों व कर्मचारियों – प्रो. अजय राय, प्रो. गायत्री सिंह, रामधारी राम, डॉ. सौम्या वर्मा, डॉ. सतीश कुमार राय, डॉ. सुजीत कुमार, संजय राय, समीर राय, अमित राय, अंजनी राय तथा संतोष कुमार ने छात्राओं को बधाई दी है।

1 view0 comments

Comments


bottom of page