top of page
Search
  • alpayuexpress

आवारा पशु बना मौत का कारण!...दुर्घटना का शिकार हुई शिक्षिका घटनास्थल पर हुई मौत,हादसे में शिक्षिका क

आवारा पशु बना मौत का कारण!...दुर्घटना का शिकार हुई शिक्षिका घटनास्थल पर हुई मौत,हादसे में शिक्षिका का पति भी गम्भीर रुप से घायल


मोहम्मद इसरार पत्रकार उप संपादक


गाजीपुर:- खबर गाजीपुर जिले से है जहां पर सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर मसूदहा गांव के पास शुक्रवार को सुबह 9.30 बजे सड़क हादसे में शिक्षिका शीला यादव की मौत हो गई। शिक्षिका अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर कही जा रही थी। इस दौरान बीच सड़क पर नीलगाय से हुई टक्कर के बाद वह बाइक से नीचे गिरी और सिर में गम्भीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। हादसे में शिक्षिका का पति भी गम्भीर रुप से घायल हो गया है। सादात थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासिनी शीला यादव अपने पति विरेंद्र यादव के साथ बाइक पर बैठकर लोहजरा स्थित प्राथमिक विद्यालय से सैदपुर स्थित बीआरसी विभागीय बैठक में शामिल होने जा रही थीं। जैनपुर गांव के पास भीमापार-सैदपुर मार्ग पर अचानक ही निकले नील गाय से बाइक टकरा गई। जिससे बाइक सवार शिक्षिका व उसका पति छिटककर दूर जा गिरे। जिसमें शिक्षिका शीला यादव के सिर में जबरदस्त चोट लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसका पति वीरेंद्र गम्भीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सीएचसी सैदपुर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने अध्यापिका को मृत घोषित कर दिया।

वर्ष 2015 में शीला यादव की हुई थी नियुक्ति

मुबारकपुर निवासिनी शीला यादव 72 हजार शिक्षकों की भर्ती में वर्ष 2015 में एक शिक्षिका के रूप में चयनित हुई थीं। वर्तमान में वह लोहजरां गाव स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापिका के रूप में तैनात थीं। अध्यापिका के असामयिक निधन से शिक्षा जगत स्तब्ध हो गया है। शिक्षकों में शोक की लहर फैल गई है। लोहजरां विद्यालय पर आयोजित एक शोक सभा में प्राथमिक शिक्षक संघ सैदपुर ब्लाक मंत्री धनंजय यादव ने कहा कि शीला यादव की असामयिक हुई मौत ने सभी को झकझोरकर रख दिया है। इस दौरान कमलेश यादव, मोहन यादव, विजय अमृतराज, सुरेंद्र सिंह, रविंद्रनाथ यादव व दिवाकर यादव आदि मौजूद रहे।

3 views0 comments

Comments


bottom of page